सुशांत केस: वकील उज्ज्वल निकम ने बिहार पुलिस पर निशाना साधा

Last Updated 12 Aug 2020 02:56:12 PM IST

जाने-माने वकील उज्ज्वल निकम ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह मौत मामले में बिहार पुलिस पर निशाना साधा। निकम ने कहा कि मुंबई पुलिस के खिलाफ आरोप खेदजनक है, क्योंकि मामला बिहार पुलिस के न्यायाधिकार क्षेत्र से बाहर का है।


वकील उज्ज्वल निकम (फाइल फोटो)

निकम ने कहा, "बिहार पुलिस का कहना है कि मुंबई पुलिस ने मामले में कुछ नहीं किया, जो खेदजनक और उत्साह घटाने वाला है। मामले की जांच वहीं हो सकती है, जहां अपराध घटित हुआ है।"

उन्होंने कहा कि यह कहना गलत है कि मुंबई पुलिस मामले में हमेशा चुप रही या फिर कुछ नहीं किया।

निकम ने कहा कि दो पुलिस बलों द्वारा अलग-अलग जांच से भ्रम की स्थिति पैदा होगी, और क्योंकि मामला बिहार पुलिस के न्यायाधिकार क्षेत्र से बाहर का है, तो वह केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच के लिए अनुशंसा नहीं कर सकता।

प्रसिद्ध वकील का बयान ऐसे समय आया है, जब सुशांत मामले में बीते कुछ दिनों से मुंबई व बिहार पुलिस के बीच सीधे टकराव की स्थिति पैदा हो गई थी।

सुशांत को 14 जून को उनके बांद्रा के फ्लैट में मृत पाया गया था, जिसके बाद कई बॉलीवुड हस्तियों पर आरोप लगे, वित्तीय अनियमितता की बात सामने आई और न्यायाधिकार क्षेत्र को लेकर भी खूब हो-हल्ला मचा। इसके अलावा राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी भाजपा ने मामले को सीबीआई को देने की मांग की।

जबकि महाराष्ट्र सरकार ने मामले को सीबीआई को भेजे जाने का विरोध किया। साथ ही महाराष्ट्र सरकार ने कई बार कहा कि मुंबई पुलिस अच्छा काम कर रही है और सभी तरफ से मामले की जांच कर रही है।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment