चांदनी चौक मामला: शाह ने पुलिस आयुक्त को किया तलब

Last Updated 03 Jul 2019 03:20:25 PM IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने चांदनी चौक इलाके में दो समुदायों के बीच हिंसा भड़कने के मामले में दिल्ली के पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को बुधवार को तलब किया और उनसे स्थिति की जानकारी ली।




शाह ने पुलिस आयुक्त को किया तलब

शाह के संसद स्थित कार्यालय में पटनायक ने उनसे मुलाकात की और उन्हें चांदनी चौक इलाके में कानून-व्यवस्था की स्थिति और आरोपियों के खिलाफ दिल्ली पुलिस की ओर से की गयी कार्रवाई से अवगत कराया।

पुलिस आयुक्त ने गृह मंत्री से मुलाकात के बाद मीडिया को बताया कि उन्होंने शाह को मामले की जानकारी दी है।

गौरतलब है कि हौज काजी इलाके में रविवार को रात करीब साढ़े दस बजे एक स्थानीय फल विक्रेता संजीव गुप्ता की आस मुहम्मद नामक एक व्यक्ति से उसके घर के बाहर वाहन खड़ा करने को लेकर बहस हो गयी। बाद में आस मुहम्मद कुछ और लोगों को साथ लेकर आया और संजीव के घर पर हमला कर दिया। हमले में एक नाबालिग समेत तीन लोग गिरफ्तार किये गये हैं।

पुलिस और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के 1000 से अधिक कर्मियों को इलाके में तैनात कर दिया गया है। दुकानें रविवार से ही बंद हैं और स्थानीय लोगों ने एक शांति मार्च निकाला है।

स्थानीय सांसद और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. हर्षवर्धन और भाजपा सांसद विजय गोयल ने सोमवार को इलाके का दौरा किया और लोगों से शांति और सौहार्द बनाये रखने की अपील की।

वार्ता
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment