राम मंदिर मामला कांग्रेस ने उलझाया, हम सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं - हुसैन

Last Updated 18 Nov 2018 06:00:11 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से जुड़े विवाद को संबंधित पक्षों के बीच चर्चा, अदालत के आदेश को मानकर या कानून बनाकर निकाला जा सकता है।


भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन

भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता एवं पूर्व केन्द्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन हुसैन ने पत्रकारों से चर्चा में एक सवाल के जवाब में कहा अयोध्या में राम मंदिर निर्माण से जुड़ा मामला कांग्रेस ने उलझाया है और हम लोग इस मामले को सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं। इस मामले में इंतजार करना चाहिए। राम मंदिर से जुड़े सवालों पर उन्होंने संभल कर जवाब दिया।

राफेल सौदे पर विपक्ष की ओर से लगाए गए भ्रष्ट्राचार के आरोपों को लेकर पूछे गए प्रश्न के उत्तर में श्री हुसैन ने कहा कि विपक्ष इस मामले में भ्रम फैला रहा है। करार में शामिल ‘दासो’ ने भी विपक्ष के आरोपों पर सच्चाई उजागर कर मुद्दे पर एक तरह से विराम लगा दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्ष इस मामले को अदालत में जाने के लिए स्वतंत्र है।



केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के शीर्ष अधिकारियों से जुड़े विवाद के संबंध में पूछे जाने पर श्री हुसैन ने कहा कि उन्हें इसके बारे में जानकारी नहीं है। नोटबंदी, वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) पर विपक्ष द्वारा घेरे जाने के प्रश्न के उत्तर में श्री हुसैन ने कहा केंद्र सरकार के ये दोनों निर्णय जनहित में लिये गये हैं। इनका जनता को सीधा लाभ मिला है। उन्होंने दावा किया कि जनमत में इसका कोई विरोध नहीं है।

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव में भाजपा द्वारा एकमा अल्पसंख्यक को टिकट दिये जाने के मामल में उन्होंने कहा कि योज्ञता के आधार पर भाजपा उम्मीदवार तय करती है।

श्री हुसैन यहां भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र और इंदौर तीन विधानसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी आकाश विजयवर्गीय के समर्थन में जनसंपर्क करने पहुँचे थे।

वार्ता
इंदौर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment