राहुल गांधी पर BJP का जवाबी हमला, सत्ता ना मिलेगी दोबारा

Last Updated 23 Dec 2017 12:15:23 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के भाजपा को झूठी पार्टी बताए जाने पर भाजपा ने पलट वार करते हुए कहा है 'सत्ता ना मिलेगी दोबारा'.


कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (फाइल फोटो)

राहुल गांधी ने आज गुजरात रवाना होने के पहले 2जी स्पेक्ट्रम और आदर्श सोसाइटी घोटाला मामले में अदालत के फैसले के संदर्भ में भाजपा को झूठ बोलने वाली पार्टी बताते हुए एक ट्वीट में कहा था 'अगर भाजपा को फिल्म की फ्रेंचाइजी मिल जाए तो उसका नाम जमकर झूठ बोलो 'लाई हार्ड' हो सकता है.'

उन्होंने कल पार्टी की कार्यसमिति की बैठक में भी यह आरोप लगाया था कि भाजपा हमेशा से ही झूठ बोलती आयी है अदालत के फैसले उसके इस झूठ को बेनकाब कर रहे हैं. अब जनता भाजपा की असलियत जान चुकी है.

राहुल गांधी की 'झूठों की पार्टी' वाली टिप्पणी पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए भाजपा प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव ने जवाबी ट्वीट में कहा, 'राहुल जी क्या आप केवल इस तरह के निचले स्तर की राजनीतिक बहस में ही सक्षम हैं. क्या आप चुनावों में सफलता के लिए ऐसी ही सस्ती टिप्पणियां करते रहेंगे. आप चाहे जो भी कर लें लेकिन 'सत्ता ना मिलेगी दोबारा' क्योंकि लोग कांग्रेस के भ्रष्ट चेहरे से वाकिफ हैं.'

गुजरात विधानसभा चुनावों के परिणाम आ जाने के बाद राहुल गांधी आज गुजरात के दौरे पर हैं. गुजरात चुनाव में पार्टी की सीटें बढ़ने के साथ ही 2जी स्पेक्ट्रम और आदर्श सोसाइटी घोटाला मामले में मिली राहत के बाद से कांग्रेस में नया उत्साह पैदा हो गया है और वह भाजपा पर जोरदार हमले कर रही है. राहुल गांधी बार-बार यह दोहरा रहे हैं कि गुजरात के परिणाम भाजपा के लिए बड़ा सबक हैं और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विश्वसनीयता सवालों के घेरे में हैं.
 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment