योगी बन गये हैं अब सत्ता के रोगी : कांग्रेस

Last Updated 20 Nov 2017 05:34:15 PM IST

कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीखा हमला करते हुए आज कहा कि वह भटक गये हैं और अब‘योगी’नहीं बल्कि सत्ता के‘रोगी’बन गये हैं.




रणदीप सिंह सुरजेवाला (फाइल फोटो)

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कार्य समिति की बैठक के बाद संवाददाता सम्मेलन में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के बारे में योगी की टिप्पणी से संबंधित सवालों पर कहा, वह अब भटक गये हैं. उनको ‘भटका हुए आदित्यनाथ’ कहा जाना चाहिए.

उन्होंने कहा वह अब‘योगी’तो रहे नहीं. वो तो‘राजसत्ता के रोगी’बन गए हैं. राजसत्ता के रोगी का सत्ता आने पर भटक जाना स्वभाविक है, क्योंकि सत्ता हर व्यक्ति को हजम नहीं हो पाती, उनका हाजमा ठीक नहीं है. उन्होंने यह टिप्पणी योगी आदित्यनाथ के उस बयान पर की जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के कांग्रेस अध्यक्ष का पद संभालने के बाद देश को कांग्रेस से मुक्त करने में और आसानी हो जायेगी.

सुरजेवाला ने कहा कि योगी आदित्यनाथ की नाक के नीचे उनके संसदीय क्षेत्र में 900 से अधिक बच्चे दम तोड़ जाते हैं लेकिन उन्हें इन बच्चों की चीख सुनायी नहीं पड़ती. जिन माताओं की आंख का अकेला तारा सरकार की लापरवाही के कारण मिट गया है, योगी को उन माताओं की पीड़ा का एहसास नहीं होता.

उन्होंने कहा कि योगी को अब गरीबों और दलितों से बदबू आने लगी है, इसलिए वह उन पर इत्र छिड़कवाकर और साबुन लगवाकर मिलते हैं.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment