स्मृति ईरानी ने माकपा नीत केरल सरकार पर हमला बोला

Last Updated 14 Oct 2017 09:41:58 PM IST

केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी ने आज केरल की माकपा नीत सरकार पर हमला बोलते हुए आरोप लगाया कि उसके शासन में राज्य में लोकतंत्र को कुचला जा रहा है.


केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता स्मृति ईरानी (फाइल फोटो)

वाम शासन के तहत कथित लाल आतंक का पर्दाफाश करने के लिए आयोजित जन रक्षा यात्रा को संबोधित करते हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि कम्युनिस्ट पार्टी लोकतंत्र में भरोसा नहीं करती.

उन्होंने आरोप लगाया कि माकपा शासनकाल में आरएसएस-भाजपा के 286 कार्यकर्ताओं की हत्याएं हुयी हैं और उनमें से 84 लोग मुख्यमंत्री पी विजयन के गृह नगर कन्नूर जिले के थे.

सूचना एवं प्रसारण और कपड़ा मंत्री स्मृति ने यह आरोप भी लगाया कि राष्ट्र विरोधियों की मदद करने का कम्युनिस्टों का इतिहास रहा है. उन्होंने आरोप लगाया कि 1962 के भारत-चीन युद्ध के दौरान कम्युनिस्टों ने चीन का पक्ष लिया था.

उन्होंने कहा कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष के. राजशेखरन के नेतृत्व में पदयात्रा लोकतंत्र के मूल्यों की रक्षा के लिए है.

स्मृति ने यह भी कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं को माकपा हमलों के शिकार हुए लोगों के परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा होना चाहिए.



केंद्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री सत्यपाल सिंह ने अलापुझा के चेरथला में एक पदयात्रा सभा को संबोधित करते हुए कहा कि लोगों ने दुनिया भर में वामपंथ को खारिज कर दिया है.

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल ने माकपा को त्याग दिया है और वे त्रिपुरा में भी हारने वाले हैं.

सिंह ने कहा कि केंद्र में नरेंद्र मोदी सरकार देश के विकास पर जोर दे रही है.

 

 

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment