प्रधानमंत्री ने नीतीश को बधाई दी, भ्रष्टाचार के खिलाफ एक होकर लड़ने का किया

Last Updated 26 Jul 2017 08:04:35 PM IST

बिहार के मुख्यमंत्री पद से नीतीश कुमार के इस्तीफा देने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर नीतीश को बधाई दी और कहा कि बिहार के उज्जवल भविष्य के लिए राजनीतिक मतभेदों से उपर उठकर भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ एक होकर लड़ना, आज देश और समय की माँग है.


(फाइल फोटो)

प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्वीट में कहा, भ्रष्टाचार के खिलाफ लड़ाई में जुड़ने के लिए नीतीश कुमार जी को बहुत-बहुत बधाई. सवा सौ करोड़ नागरिक ईमानदारी का स्वागत और समर्थन कर रहे हैं.   
      
उन्होंने कहा, देश के, विशेष रूप से बिहार के उज्जवल भविष्य के लिए राजनीतिक मतभेदों से उपर उठकर भ्रष्टाचार के ख़िलाफ़ एक होकर लड़ना, आज देश और समय की माँग है.   
    
बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने महागठबंधन के भविष्य के बारे में अटकलों और विवादों के बीच पद से इस्तीफा दे दिया है. बिहार के राज्यापाल केशरीनाथ त्रिपाठी ने उनका इस्तीफा मंजूर कर लिया है और कार्यवाहक मुख्यमंत्री बने रहने के लिए कहा है.
     
इस्तीफा देने के बाद नीतीश कुमार ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि जितना संभव हो सका उतने दिन सरकार चलाई, अब इस माहौल में मेरे लिए काम करना संभव नहीं था. मैंने अंतरात्मा की आवाज सुनी और इस्तीफा देने का फैसला लिया.
     
इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने बुधवार को जद यू विधायक दल की बैठक बुलाई थी. बैठक खत्म होने के बाद नीतीश कुमार राजभवन की ओर रवाना हुए थे.


    
बुधवार को राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष लालू प्रसाद ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कभी उपमुख्यमंत्री तेजस्वी प्रसाद का इस्तीफा नहीं मांगा. उन्होंने कहा कि तेजस्वी इस्तीफा नहीं देंगे, यह राजद विधानमंडल की बैठक में तय हो चुका है.
     
राजद विधानमंडल दल की बैठक के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में लालू ने महागठबंधन में किसी प्रकार की टूट से इनकार करते हुए कहा,  महागठबंधन में कोई टूट वाली बात नहीं है.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment