Video:आज़म के दावे- दाऊद से मिले पीएम पर बीजेपी और कांग्रेस विरोध में

Last Updated 07 Feb 2016 10:59:01 AM IST

केंद्र ने यूपी के मंत्री आजम खान के इस आरोप को बेबुनियाद करार देते हुए खारिज कर दिया कि पीेएम मोदी ने लाहौर दौरे के दौरान पाक पीएम शरीफ के आवास पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से मुलाकात की थी.


आज़म के दावे पर बीजेपी और कांग्रेस विरोध में (फाइल फोटो)

आजम के दावे पर प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए एक सरकारी प्रवक्ता ने कहा, कुछ बयान दिए गए हैं कि प्रधानमंत्री ने 25 दिसंबर 2015 को लाहौर में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के आवास पर दाऊद इब्राहिम से मुलाकात की थी.ये बयान निराधार, बेबुनियाद और पूरी तरह गलत हैं. भाजपा ने जहां आजम को आडे हाथ लिया, वहीं कांग्रेस प्रवक्ता ने इस आरोप को अहमियत न देते हुए कहा कि इस पर यकीन नहीं किया जा सकता.

भाजपा नेता सुधांशु मित्तल ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से कहा कि वह तुरंत मंत्री आजम खान को बर्खास्त करें. मित्तल ने कहा, यदि अखिलेश वाकई गंभीर हैं तो उन्हें सांप्रदायिक सद्भाव बिगाडने वाले और देश को बदनाम करने वाले नेता को तुरंत बर्खास्त करना चाहिए. मैं स्तब्ध हूं.

वहीं कांग्रेस ने इस आरोप को अहमियत न देते हुए कहा कि इस पर यकीन नहीं किया जा सकता. भाजपा ने आजम खान को बर्खास्त करने की मांग की हैं.

आपको बता दें कि आजम ने कहा था पीएम ने अंतरराष्ट्रीय कानून तोड़कर पाकिस्तान का दौरा किया और वहां दाउद से मुलाकात की. उन्होंने दावा किया है कि मेरे पास पक्के सबूत हैं.

 See Video--



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment