दिग्विजय सिंह ने कहा, ओवैसी को अमित शाह और बीजेपी दे रही है बढ़ावा

Last Updated 25 Aug 2015 12:48:08 PM IST

बिहार चुनाव से पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने एमआईएम के नेता असदुद्दीन ओवैसी को लकेर बड़ा बयान दिया है.


दिग्विजय सिंह ने कहा, ओवैसी को अमित शाह और बीजेपी दे रही है बढ़ावा (फाइल फोटो)

दिग्विजय ने बीजेपी पर पीछे से ओवैसी की मदद करने, बढ़ावा देने और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर ओवैसी को सभाओं के लिए पैसे देने का आरोप लगाया है.
 
बिहार में असदुद्दीन ओवैसी की एंट्री ने सबको हैरान कर दिया है, जाहिर है ओवैसी के आने से एक बड़ा तबका महागठबंधन के खेमे से पलायन कर सकता है. असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एमआईएम महाराष्ट्र के बाद बिहार विधानसभा दंगल में भी उतर गई है.

कुछ दिन पहले एमआईएम अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने बिहार के किशनगंज में बड़ी रैली की. ओवैसी की रैली में हजारों की भीड़ भी जुटी. चुनावी भाषण में ओवैसी ने पीएम मोदी सहित लालू यादव और नीतीश कुमार पर भी निशाना साधा. हालांकि बिहार में एमआईएम कितनी सीटों पर लड़ेगी इस पर ओवैसी ने पत्ते नहीं खोले हैं.

ओवैसी ने बिना नाम लिए बिहार के नेताओं की तुलना बन्दर से की. ओवैसी ने कहा कि सीमांचल को शेरों की ज़रुरत है, बंदरों की नहीं.

इसके साथ ही ओवैसी ने पीएम मोदी के भाषण की मिमिक्री भी की. बिहार चुनाव में कितनी सीटों पर एमआईएम लड़ेगी लड़ेगी ये अभी तय नहीं है और मांग की कि आर्टिकल 371 के तहत स्पेशल डेवलॅपमेंट कौंसिल का गठन किया जाये.

गौरतलब है कि किशनगंज मुस्लिम बहुल ज़िला और ओवैसी की यहां से रैली की शुरुआत लालू, नितीश के लिए मुशक्किल खड़ी कर सकती है. ओवैसी की बिहार में एंट्री लालू-नीतीश की नींद उड़ा सकती है. 2014 के लोकसभा चुनाव में इन सीटों पर बीजेपी बुरी तरह हार गई थी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment