याकूब मेमन की फांसी पर बौखलाई डी कंपनी, छोटा शकील ने दी अंजाम भुगतने की धमकी

Last Updated 31 Jul 2015 09:53:37 AM IST

1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट के आरोपी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का गुर्गा छोटा शकील याकूब मेमन की फांसी से बौखला गया है.


याकूब मेमन की फांसी पर बौखलाई डी कंपनी (फाइल फोटो)

छोटा शकील ने धमकी दी है कि भारत को इसका अंजाम भुगतना होगा.

एक अंग्रेजी अखबार को दिए इंटरव्यू में छोटा शकील ने कहा कि याकूब को फांसी देकर उसकी कानूनन हत्या की गई है. उसने आरोप लगाया है कि भारत सरकार ने याकूब को फुसलाकर भारत बुलाया और अपने वादों से मुकर गई.

उसने कहा कि याकूब को फांसी देने के बाद सरकार और एजेंसियों से भरोसा खत्म हो गया है और फांसी से ये भी साबित हो गया है कि दाउद भाई ने ठीक किया कि वे सरकार की बातों में आकर भारत नहीं आये, नहीं तो उनके साथ भी ऐसा ही होता.

छोटा शकील ने बताया कि असली गुनहगार टाइगर है. उसने कहा कि तुम लोगों ने एक निर्दोष को उसके भाई के करतूत की सजा दे दी है. इसका अंजाम भुगतना होगा. अब आगे से कोई भी सरकारी चॉकलेट पर भरोसा नहीं करेगा. अगली बार जब तुम लोग कोई वायदा करोगे तो कोई तुम्हारी एजेंसियों पर यकीन नहीं करेगा चाहे वे कितना भरोसा दिलाएं.

मुंबई बम धमाकों में टाइगर के रोल का जिक्र पर उसने कहा कि चार्जशीट में उसका रोल बताया गया है, लेकिन सरकार ने ऐसे आदमी को सजा दे दी है जो अपने साथ ऑडियो-वीडियो सबूत लेकर गया था. वो दूसरे आरोपियों से सहमत नहीं था और उसने कानून का पालन करने का फैसला किया था. बदले में उसे क्या मिला? तुम लोग अपने अफसरों पर भी भरोसा नहीं रखते. दिल्ली के सीबीआई के एक अफसर ने बोला था कि इसका रोल नहीं है पर तुम लोगों ने उसका भी भरोसा नहीं किया.

उसने सरकारी वकील उज्ज्वल निकम पर निशाना साधते हुए कहा कि निकम ने बोला कि लोगों को एक मैसेज दे रहे हैं. यार हमें मैसेज देने के लिए एक बेगुनाह को फांसी पर लटका रहे हो.

उल्लेखनीय है कि मुंबई में हुए हमले की साजिश रचने और सहयोग करने के अपराध में याकूब मेमन को 30 जुलाई को नागपुर सेट्रल जेल में फांसी दे दी गयी.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment