अगर सपा चुनाव में लाठी चलाएगी तो हम भी लाठी से देंगे जवाब:लक्ष्मीकांत वाजपेयी

Last Updated 29 May 2015 06:34:00 PM IST

यूपी भाजपा अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने एक विवादित बयान देते हुए कहा कि अगर समाजवादी पार्टी लाठी चलाएगी तो हम भी लाठी से ही जवाब देंगे.


लक्ष्मीकांत वाजपेयी (फाइल फोटो)

यूपी में दो साल बाद होने वाले चुनाव पर बोलते हुए लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने कहा कि  अगर समाजवादी पार्टी लाठी चलाएगी तो हम भी लाठी से ही जवाब देंगे.

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी बहराइच में आयोजित महासम्पर्क अभियान का शुभारम्भ करने पहुंचे थे.

इसी दौरान पत्रकारों से रू-ब-रू होते हुए मीडिया के सवाल (क्या आप लठैतों की भर्ती करेंगे? ) पर जवाब दिया, \'\'मैंने ऐलान किया है पार्टी के कार्यकर्ता को सक्षम बनाना चाहिए. मेरे सामने कोई बूथ लुटे और पुलिस समाजवादी पार्टी के एजेंट के रूप में खड़ी तमाशा देखती रहे तो उसे बचाने का काम तो हमें करना है.

चुनावों में बूथ लूट की घटनाओं को रोकने पर उन्होंने कहा, \'2017 में होने वाले चुनावों में अगर बूथ लूटने की घटनाओं पर पुलिस तमाशा देखती रहेगी तो हमें लाठी उठानी पड़ेगी और लाठी का जवाब लाठी से देना पड़ेगा.\'

उन्होंने कहा कि गांधी जी ने कहा था कि कोई तुम्हारे एक गाल पर थप्पड़ मारे तो दूसरा बढ़ा दो लेकिन अब वो ज़माना नहीं रह गया है जैसे को तैसा जवाब देना पड़ेगा.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment