अमित शाह ने गजेन्द्र के परिजनों को ढाढस बंधाया

Last Updated 25 Apr 2015 05:44:10 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने दौसा जिले के नांगल झामरवाडा पहुंच कर गजेन्द्र सिंह के परिजनों को ढाढस बंधाया.


अमित शाह और वसुंधरा राजे ने गजेन्द्र सिंह के परिजनों को ढाढस बंधाया.

राजस्थान में फसल खराबी के कारण आर्थिक संकट के चलते किसानों की आत्महत्याओं पर राजनीति के बीच अमित शाह और वसुंधरा राजे ने गजेन्द्र सिंह के घर पहुंचकर उनके परिवार को ढाढस बंधाया. गजेन्द्र सिंह ने दिल्ली में आम आदमी पार्टी के किसान सम्मेलन में पेड़ से लटककर आत्महत्या कर ली थी.

गजेन्द्र सिंह के घर शनिवार को भाजपा नेता पहुंचे तथा तस्वीर पर श्रद्धासुमन चढाने के साथ शोक व्यक्त किया. दोनों नेताओं ने परिजनों से बात की तथा दोषियों को सजा दिलाने में कसर नहीं छोडने का भरोसा दिलाया. परिजनों का कहना था कि गजेन्द्र को उकसाया गया, लिहाजा घटना की जांच केन्द्रीय जांच ब्यूरो से की जाये.

मुख्यमंत्री श्रीमती राजे और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह आज कार्यकर्ता सम्मेलन के बाद हेलीकॉप्टर से नांगल झामरवाडा गये थे. उनके साथ चिकित्सा मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड भी थे. भाजपा ने मृतक के परिजनों को चार लाख रुपये की सहायता दी हैं.

उल्लेखनीय है कि गजेन्द्र की आत्महत्या करने की घटना के बाद प्रदेश में राजनीति गर्मा गई है. कांग्रेस, भाजपा एवं आप एक दूसरे को कटघरे में खडा करने का प्रयास कर रही हैं. कोई भी दल इस मामले में संवेदनशीलता दिखाने में पीछे नहीं हट रहा है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment