गिरिराज सिंह ने प्रधानमंत्री से मिलकर रोने की बात से किया इंकार

Last Updated 21 Apr 2015 07:55:03 PM IST

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने इन बातों से इंकार किया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उनके बयानों को लेकर ‘‘उनकी खिंचाई’’ की है.


केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह

गिरिराज ने कहा कि उनकी प्रधानमंत्री से न तो कोई मुलाकात हुई न ही वह उनके सामने रोए.

संवाददाताओं ने जब उनसे पूछा कि क्या आज मोदी से मुलाकात के दौरान वह भावुक हो गए थे तो सिंह ने कहा, ‘‘नहीं.’’ टेलीविजन चैनलों ने पहले खबर दी थी कि पिछले महीने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के खिलाफ नस्लभेदी टिप्पणी को लेकर प्रधानमंत्री ने उनकी खिंचाई की थी.

प्रधानमंत्री से उनकी कथित भेंट के बारे में पूछे जाने पर सिंह ने कहा, ‘‘कोई भेंट नहीं हुई. किसने आपसे कहा कि मैं उनसे मिला था.’’

सिंह को कल सोनिया गांधी के खिलाफ टिप्पणी के लिए लोकसभा में खेद जताने को बाध्य किया गया. कांग्रेस सदस्यों ने इस मुद्दे पर तीव विरोध जताया था जिसके बाद सिंह ने खेद जताया.

कांग्रेस सदस्यों द्वारा उनकी टिप्पणियों को महिलाओं का अपमान बताए जाने और उनके इस्तीफे की मांग के बाद लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने उनसे जवाब देने को कहा जिस पर सिंह ने कहा, ‘‘मेरा मतलब किसी को आहत करना नहीं था. लेकिन अगर मेरी टिप्पणी से किसी को दुख हुआ है तो मैं खेद जताता हूं.’’

सूक्ष्म, लघु और मध्यम उद्यम राज्यमंत्री सिंह सोनिया के खिलाफ अपनी नस्लभेदी टिप्पणी के लिए निशाने पर रहे थे. सिंह ने कहा था कि अगर सोनिया गोरी चमड़ी वाली नहीं होतीं तो क्या कांग्रेस उनके नेतृत्व को स्वीकार कर लेती.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment