प्रधानमंत्री मोदी की फटकार पर फूट-फूटकर रो पड़े राज्य मंत्री गिरिराज!

Last Updated 21 Apr 2015 01:10:44 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर अभद्र टिप्पणी मामले में गिरिराज सिंह को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कड़ी फटकार लगाई है.


...और रो पड़े मंत्री गिरिराज! (फाइल फोटो)

बताया जा रहा है कि मोदी से मिलकर बाहर आने के बाद बिहार के नवादा से सांसद गिरिराज सिंह फूट-फूटकर रो पड़े. हालांकि उन्होंने इससे पूरी तरह इनकार किया है.

सूत्रों के मुताबिक पीएम ने गिरिराज को बुलाकर इस बयानबाजी के लिए डांटा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कट्टर समर्थक और केंद्रीय लघु मध्यम उद्योग राज्य मंत्री गिरिराज ने पीएम के सामने खेद जताते हुए कहा कि मैंने जानबूझकर ये बयान नहीं दिया.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गिरिराज सिंह को संसद भवन में स्थित अपने ऑफिस में फटकार लगाई तो उनकी आंखें भर आईं. प्रधानमंत्री ने भविष्य में इस तरह के बयान ने देने की चेतावनी भी दी है. पीएम के निर्देश पर गिरिराज सिंह करीब 12 बजे संसद में स्थित उनके कार्यालय में मिलने पहुंचे थे.

पिछले महीने सोनिया गांधी के बारे में दिए उनके बयान को लेकर पार्टी अध्यक्ष अमित शाह पहले ही फोन कर कह चुके हैं कि वह भविष्य में इस तरह का बयान न दें.

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले गिरिराज सिंह ने कहा था कि अगर सोनिया गांधी नाइजीरियन होती तो पार्टी में उन्हें इतनी अहम जगह नहीं मिलती. इस बयान पर उनकी काफी आलोचना हुई थी. संसद में भी सोमवार को खूब बवाल मचा.

कांग्रेस ने पीएम से खुद उनके बयान पर माफी मांगने की मांग की थी. हालांकि मामला गर्माता देख गिरिराज ने लोकसभा में अपने बयान पर खेद जताया था.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment