VIDEO : वेंकैया नायडू ने लोकसभा में राहुल गांधी के भाषण की तुलना शैतान के प्रवचन से की

Last Updated 21 Apr 2015 11:37:38 AM IST

बीजेपी संसदीय दल ने मंगलवार को भूमि अधिग्रहण पर नयी रणनीति और नयी ऊर्जा से विपक्षियों को जवाब देने के लिए बैठक की.


राहुल के सवाल का BJP देगी जवाब (फाइल फोटो)

लोकसभा में  दूसरे दिन भी खासकर भूमि बिल पर घमासान होना तय है. बीजेपी संसदीय दल की बैठक हुई जिसमें ये तय हुआ कि राहुल के हर सवाल की जवाब दिया जाएगा.

बैठक के बाद संसदीय कार्यमंत्री मंत्री वेंकैया नायडू ने कहा कि 10 बार झूठ बोलने से वो सच नहीं हो जाएगा.कांग्रेस को अपने अध्यादेश भी याद रखने चाहिए.

वेंकैया ने संसदीय दल की बैठक में नेताओं को इस बिल पर अपना पक्ष मजबूती से रखने के लिए कहा. उन्होंने कहा एक झूठ बार- बार फैलाने से सच नहीं हो जाता. हमारी सरकार गरीबों के साथ खड़ी है और उनके हितों को ध्यान में रखती है. कांग्रेस जिस तरह से हंगामा कर रही है ऐसा लग रहा है जैसे सौ चूहे खाकर बिल्ली हज को चली.
 
नायडू ने राहुल के उसी भाषण का जवाब दिया. जैसे शैतान प्रवचन देते हैं वैसी ही उनका भाषण है. अगर कोई भाषण देना है तो पहले उसकी तैयारी करें.

उन्होंने राहुल गांधी के सोमवार के बयान को शैतान के प्रवचन से की. कांग्रेस अपना अध्यादेश न भूले. 50 साल में कांग्रेस ने 456 अध्यादेश लायी है, जिसमें इंदिरा के वक्त 77 और नेहरू के शासन के दौरान 77 अध्यादेश शामिल है.

इस बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी समेत पार्टी के दिग्गज नेता लाल कृष्ण आडवाणी मौजूद थे.

गौरतलब है कि सोमवार को संसद में भूमि बिल को लेकर जमकर हंगामा हुआ था, राहुल गांधी ने भी अपने भाषण में सरकार पर खूब निशाना साधा था. केंद्र को उद्योगपतियों की और सूट बूट वाली सरकार करार देते हुए राहुल ने कहा कि पीएम 60 फीसदी किसानों को नाराज कर रहे हैं.

राहुल ने पीएम को सलाह दी कि अगर वह पाला बदलकर किसानों के साथ हो जाएंगे तो उन्हें राजनीतिक रूप से बहुत फायदा होगा. उन्होंने पीएम से किसानों का हाल अपनी आंखों से देखने की सलाह दी.

देखें वीडियो-राहुल का भाषण शैतान जैसा : वेंकैया

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment