दिल्ली-एनसीआर में बारिश से पारा गिरा

Last Updated 02 Mar 2015 06:36:38 AM IST

राजधानी और उसके आसपास के इलाकों में हो रही वर्षा के कारण एक बार सर्दी फिर बढ़ गई है.


दिल्ली में झमाझम बारिश.

रात 2 बजे से हल्की बारिश जारी है जो दिन में रुकरुक कर होती रही है.  अब तक 20 घंटे में  29 मिमी बारिश दर्ज की गई.

मौसम में आए बदलाव के कारण अधिकतम तापमान सामान्य से 8 डिग्री नीचे दर्ज किया गया और न्यूनतम  तापमान सामान्य से 3 डिग्री कम 15 डिग्री दर्ज किया गया है.
मौसम विभाग के अनुसार सोमवार को भी वष्रा होने की संभावना है.

गाजियाबाद : शनिवार रात से रविवार के दोपहर तक हो रही बारिश से महानगर में कई जगह जल भराव की समस्या उत्पन्न हो गई. ऐसी स्थिति में लोगों को जाम से दो-चार होना पड़ा. सर्वाधिक परेशानी गौशाला अंडरब्रिज से आने जाने वालों को उठानी पड़ी.

शनिवार रात से लेकर रविवार दोपहर तक पड़ी बारिश लोगों के लिए परेशानी का शबब बन गई. गौशाला अंडरब्रिज में इस कदर जलभराव हो गया कि दोपहिया वाहनों का निकलना दूर चारपहिया वाहन पानी में बंद हो गए. जलभराव से बचने के लिए लोगों को बाईपास होकर शहर में आना जाना पड़ा. इसके अलावा शास्त्रीनगर, गोविदंपुरम, राकेश मार्ग, नवयुग मार्केट, तुराब नगर, अम्बेडकर रोड, मिर्जापुर, विजयनगर, अकबरपुर बहरामपुर, नंदग्राम, सब्जी मंडी, नेहरू नगर, रमतेराम रोड, मालीवाड़ा, कैलाश नगर गौपुरी समेत अन्य जगह लोगों को जलभराव से जूझना पड़ा. सब्जी मंडी में जलभराव और गंदगी के चलते ग्राहक भी कम पहुंचे. यह समस्या नाले गंदगी से बंद रहने और सड़कों में गड्ढे होने से और बढ़ गई. कई क्षेत्रों में तो सड़कें टूटी होने से पूरा दिन पानी भरा रहा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment