पाक ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन, तीन घायल

Last Updated 30 Jan 2015 04:46:44 AM IST

पाकिस्तान ने एक बार फिर संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू सीमा पर अरनिया सब सेक्टर में भारी गोलीबारी की, जिसका सेना ने मुंहतोड़ जवाब दिया.


पाक ने फिर किया संघर्ष विराम का उल्लंघन (फाइल फोटो)

पाकिस्तान ने संघर्ष विराम का उल्लंघन करते हुए जम्मू सीमा पर अरनिया सब सेक्टर पर स्थित अग्रिम सीमा चौकियों पर भारी गोलीबारी की जिससे एक महिला सहित तीन लोग घायल हो गये.

इस बीच सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) ने सीमा पार से घुसपैठ के प्रयासों को विफल कर दिया.

आधिकारिक सूत्रों ने यूनीवार्ता को बताया कि पाकिस्तानी रेंजरों ने बृहस्पतिवार की रात करीब आठ बजे अरनिया सब सेक्टर के नवापिंड, जुगनुचक तथा जय किसान चौकियों पर गोलीबारी शुरू कर दी.

गोलीबारी में तीन लोग घायल हो गये जिसमें एक महिला भी शामिल है, घायलों की पहचान दर्शन लाल, विकास कुमार उर्फ विकी और पोली देवी के रूप में की गई है.

उन्होंने बताया कि सीमा पार से गोलियां चलने के बाद सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की. यहां अब भी रूक-रूक कर गोलीबारी जारी है.

अरनिया पुलिस ने बताया कि करीब आठ से दस लोगों का एक समूह सीमा पार संदिग्ध अवस्था में घूमते नजर आये जो भारतीय सीमा में घुसने की फिराक में थे.

पाकिस्तानी सैनिक घुसपैठियों को निगाहो से बचाने के लिये गोलीबारी करते रहे लेकिन बीएसएफ के जवानों ने उनके प्रयास को विफल करते हुये घुसपैठियों को खदेड दिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment