पश्चिम बंगाल में चोरी के आरोप में महिला को पेड़ से बांधकर पीटा

Last Updated 28 Jan 2015 08:31:44 AM IST

पश्चिम बंगाल में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है, यहां एक महिला को चोरी के आरोप में पेड़ से बांधकर उसकी जमकर पिटाई की गई.


चोरी के आरोप में महिला को पीटा (फाइल फोटो)

सूत्रों के मुताबिक अनुसार दक्षिण 24 परगना जिले बरुईपुर क्षेत्र स्थित कुलतली में एक महिला को पेड़ से बांधकर पीटा गया है.

दक्षिण 24 परगना में एक महिला को चोरी के आरोप में पेड़ से बांधकर पीटा गया इतना ही नहीं गरम लोहे के रॉड से उसे दागा भी गया. घटना पिछले रविवार की है जिसके बाद बाद पुलिस ने आरोपी दंपति को गिरफ्तार किया लेकिन उन्हेंजमानत मिल गई.

शिकायत कराने वाली महिला ने अपनी व्यथा सुनाते हुए कहा कि चोरी का आरोप लगा संजीब माइती व उसके साथियों ने निर्वस्त्र कर पेड़ से बांध दिया और लाठियों से पिटाई की. इसके बाद लोहे की गर्म सलाख से उसे दागा.

विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने इस घटना के बाद सत्तारूढ दल तृणमूल कांग्रेस पर नि शाना साधा है. माकपा के अनुसार यह करतूत टीएमसी समर्थकों का है.

कांग्रेस और भाजपा ने भी आरोपी को जमानत मिलने पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लिया.

बरुईपुर उपखंड के पुलिस अधिकारी दीपक सरकार ने कहा कि मैती और उनकी पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन एक अदालत ने उन्हें जमानत दे दी.

विपक्षी मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी ने इस घटना में तृणमूल कांग्रेस की संलिप्तता का आरोप लगाया है, लेकिन सत्ताधारी पार्टी ने आरोपों का खंडन किया है. वहीं कांग्रेस और भाजपा ने आरोपी को जमानत मिलने पर राज्य प्रशासन को आड़े हाथों लिया.

पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री और माकपा नेता कांति गांगुली ने कहा कि पीडिता हमारी पार्टी की समर्थक थी इसलिए उसके साथ ऐसा व्यवहार किया गया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment