क्या बातें करते रहे अमित शाह और सोनिया?

Last Updated 27 Jan 2015 12:46:11 PM IST

गणतंत्र दिवस समारोह के मौके पर भाजपा और कांग्रेस के अध्यक्ष अमित शाह और सोनिया गांधी साथ-साथ बैठे थे और एक-दूसरे से बातें भी करते रहे.



सोनिया गांधी और अमित शाह

गणतंत्र दिवस समारोह के अवसर पर अन्य बातों के अलावा एक दिलचस्प नजारा सोमवार को यह देखने को मिला कि भाजपा और कांग्रेस के अध्यक्ष यानी अमित शाह और सोनिया गांधी साथ-साथ बैठे थे और एक-दूसरे से बातें भी करते रहे.

राजपथ पर बने सलामी मंच के साथ बनी विशिष्ठ लोगों की दीर्घा में राजनीतिक नेताओं से लेकर राजनयिक एवं अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे. कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के बैठने का स्थान साथ-साथ था.

दोनों लोग एक-दूसरे के प्रति काफी सहज दिखे और बीच-बीच में आपस में बातें करते रहे. दर्शक दीर्घा में अन्य लोगों के अलावा पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, केंद्रीय मंत्रियों में मनोहर पर्रिकर, राजनाथ सिंह, अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, वेंकैया नायडू समेत कई लोग उपस्थित थे.

सलामी मंच पर राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की दाई तरफ इस बार के समारोह के मुख्य अतिथि अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा और उनकी दाई ओर उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी बैठे थे.

अंसारी के साथ वाली कुर्सी में ओबामा की पत्नी मिशेल ओबामा और उनके बाद वाली कुर्सी पर अंसारी की पत्नी सलमा अंसारी बैठी थीं. ओबामा के दाई ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे थे.

इस खुशगवार माहौल में ओबामा और मोदी के बीच तथा सलमा और मिशेल के बीच लगातार बातचीत होती देखी गई.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment