मोदी और ओेबामा करेंगे ‘मन की बात’

Last Updated 26 Jan 2015 05:19:42 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने प्रिय रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ में इस बार अमेरिका के राष्ट्रपति बराक ओबामा के साथ देश की जनता से विचार साझा करेंगे.




मोदी और ओेबामा

कल रात आठ बजे प्रसारित होने वाला ‘मन की बात’ कार्यक्रम इस बार इस लिहाज से विशेष होगा कि इसमें मोदी के साथ पहली बार कोई विदेशी राजनेता अपनी बात कहेगा. यह कार्यक्रम भारत और अमेरिका के अनूठे रिश्तों की झलक पेश करेगा.

यह ‘मन की बात’ की चौथी कड़ी है. प्रधानमंत्री ने आम जनता से सीधे बात करने के लिए पिछले साल तीन अक्टूबर को यह कार्यक्रम शुरू किया था. कार्यक्रम वह विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार रखते हैं और लोगों से मिले पत्रों में से कुछ का उल्लेख भी करते है. पिछली बार इस कार्यक्रम में मोदी ने नशे की समस्या को उठाया था.

मोदी की अमेरिका यात्रा के दौरान दोनों नेताओं ने एक अखबार में साथ लेख लिखा था जिसकी व्यापक रूप से चर्चा की गयी थी. रेडियो के इस कार्यक्रम में दोनों नेताओं का एक साथ संबोधन उसी की एक कड़ी माना जा रहा है.

इस कार्यक्रम का प्रसारण आकाशवाणी के सभी कें द्रों और उसके एफएम चैनलों, निजी एफएम चैनलों, दूरदर्शन के सभी चैनलों,सामुदायिक रेडियो और इंटरनेट पर किया जाता है.

इस कार्यक्रम का प्रसारण पूर्वोत्तर एवं स्थानीय भाषाओं में 28 जनवरी को सुबह नौ बजे किया जाएगा.
 

 

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment