एनडीए के 100 दिन का शासन रहा निराशाजनक: कांग्रेस

Last Updated 02 Sep 2014 06:49:58 PM IST

कांग्रेस ने एनडीए सरकार के 100 दिन के कार्यकाल को निराशाजनक बताते हुए झूठे सपने दिखाने वाला करार दिया.




कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा

कांग्रेस ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सपनों का सौदागर बताया और एनडीए सरकार के पहले 100 दिनों के शासन को बयानबाजी में अव्वल और प्रदर्शन के मामले में नीचे बताते हुए खारिज कर दिया.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता आनंद शर्मा ने मंगलवार को कहा कि मोदी ने झूठे सपने बेचे जो साकार नहीं हो सकते. उन्होंने सभी लोगों के लिए हर चीज का वादा किया. राहुल गांधी ने ऐसा नहीं किया. राहुल ने झूठे आश्वासन नहीं दिये और सपनों का सौदागर बनने से इंकार किया.

उन्होंने कहा कि चुनाव से पहले भाजपा और नरेन्द्र मोदी ने बड़े बड़े सपने दिखाये थे, बड़े बड़े वादे किये थे. कीमतें कम होने, युवाओं को रोजगार देने, महिलाओं के खिलाफ अत्याचार खत्म करने, शासन में सुधार लाने और बदले की भावना से काम न करने जैसी तमाम बाते की थीं. शायद कोई विषय नहीं था जिसको उन्होंने नहीं छुआ था लेकिन इस सरकार के सौ दिनों की कहानी निराशाजनक साबित हुई है.

उन्होंने कहा कि देश में मंहगाई बढी है, डीजल के दाम बढे हैं और आम जरूरत की चीजों के दाम बढे हैं.

उन्होंने आरोप लगाया कि देश में बड़े ही सुनियोजित तरीके से संस्थाओं को ध्वस्त किया जा रहा है और उन्हें कमजोर किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगर हम संस्थाओं की गरिमा को बना कर नहीं रखेंगे तो प्रजातंत्र को खतरा होगा.
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment