बंगलुरू के बाल सुधार गृह में 13 साल के बच्चे की पिटाई, घुटनों के बल चलाया गया

Last Updated 22 Aug 2014 07:56:18 PM IST

बंगलूरू के बाल सुधार गृह में 13 साल के एक बच्चे की बेरहमी से पिटाई का मामला सामने आया है.




बाल सुधार गृह में बच्चे की पिटाई (फाइल फोटो)

सूत्रों के अनुसार बॉस्‍को नाम की इस संस्था के लोग लड़के को बस स्टैंड के पास से पकड़कर बाल सुधार गृह में लेकर आये, लेकिन यहां उसके साथ जो कुछ भी हुआ उसे जानकर आपके होश उड़ जाएंगे.

यहां पर 13 साल के इस बच्चे को बेरहमी से पानी की पाइप से पीटा गया. लड़के का आरोप है कि यहां पर रमेश नामक व्‍यक्ति ने उसे बुरी तरह पीटा.

बॉस्‍को एक सामाजिक संस्था (एनजीओ) है जो अनाथ बच्चों के लिए काम करती है. जिन बच्चों को कोई ठिकाना नहीं है वह उन्हे आश्रय देती है.

\"\"लड़के को अनाथ समझकर गलती से यहां लाया गया था. लड़के ने बताया कि उसे बुरी तरह से पीटने के बाद एक किलोमीटर तक घुटने के बल चलने के लिए मजबूर किया गया. इसके साथ ही उससे शौचालय और रसोई घर भी साफ कराया गया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद लड़के की मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. मां ने कहा कि बच्‍चों को इस तरह से पीटने वालों को निश्चित रूप से कड़ी सजा मिलनी चा‍हिए.

लड़के की मां ने बताया कि चोट और भय के कारण वह दो दिनों तक खाना भी नहीं खा पाया.

बच्चे को घुटनों पर रेंगने को कहा गया जब वो घुटने के बल चलता तो पीवीसी के पाइप से उसके पीठ और पैरों पर पीटा जाता. बुरी तरह जख्मी इस बच्चे को इलाज के इंदिरा गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बच्चे का कहना है कि उसे बुरी तरह मारा-पीटा गया और टॉयलेट साफ कराया गया. मामला मीडिया में आने पर पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment