मुझे ईश्वर ने चुना है: मोदी

Last Updated 24 Apr 2014 09:54:40 PM IST

बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी ने दावा किया कि देश को कठिन परिस्थितियों से उबारने के लिए उन्हें ईश्वर ने चुना है.




बीजेपी के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी (फाइल फोटो)

मोदी ने कहा, ‘‘कुछ लोग होते हैं जिनको ईश्वर कठिन काम के लिए ही पसंद करते हैं ..कुछ लोग होते हैं संकटों से जूझने के लिए, ऐसे ही लोगों को परमात्मा पसंद करता है.’’

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे लगता है शायद मुझे ईश्वर ने इस काम के लिए पसंद किया है. बस आपके आशीर्वाद जुड़ जाने चाहिए. आपके आशीर्वाद जुड़ गए तो कठिन से कठिन काम भी आराम से हो जाएगा..और करके दिखाऊंगा...’’

मोदी ने 3डी प्रसारण के जरिए अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए यह बातें कहीं.

उन्होंने कहा कि वह जनता के जीवन में बदलाव लाना चाहते हैं और ऐसा कड़ी मेहनत तथा विभिन्न योजनाओं से संभव होगा.

गुजरात के मुख्यमंत्री ने राजनीति को अपराधीकरण से भी मुक्त करने की बात करते हुए कहा कि यह कठिन कार्य जरूर है लेकिन वह ऐसा करना सुनिश्चित करेंगे.

महिला सुरक्षा पर कांग्रेस को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कुख्यात ‘‘तंदूर कांड’’ की याद दिलायी जिसमें कांग्रेस के एक नेता ने कथित रूप से एक महिला की हत्या करने के बाद उसके शव के टुकड़ टुकड़े करके उसे तंदूर में जलाया था.

मोदी ने महाराष्ट्र के लातुर में कथित रूप से कांग्रेस से जुड़े लोगों द्वारा एक महिला से बलात्कार का मामला भी उठाया. उन्होंने कहा कि जिन दस राज्यों में महिलाओं के खिलाफ सबसे अधिक अपराध होते हैं उनमें से सात कांगेस शासित हैं.


 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment