अगले सप्ताह भ्रष्ट मीडिया पुरस्कारों की घोषणा करेंगे ट्रंप

Last Updated 04 Jan 2018 01:51:22 AM IST

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि वह अगले सप्ताह सर्वाधिक बेईमान और भ्रष्ट मीडिया पुरस्कारों की घोषणा करेंगे. मुख्यधारा के मीडिया से ट्रंप के संबंध बेहद कटु हैं.


अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (file photo)

सीएनएन, एबीसी न्यूज, द न्यूयॉर्क टाइम्स और द वाशिंगटन पोस्ट सहित अमेरिका के मुख्यधारा के कई मीडिया आउटलेट के साथ ट्रंप की अनबन होती रही है. वह आमतौर पर इन मीडिया घरानों को फर्जी  मीडिया बताते हैं.

ट्रंप ने एक ट्वीट में कहा, सोमवार को पांच बजे मैं साल के सर्वाधिक बेईमान और भष्ट मीडिया पुरस्कारों की घोषणा करूंगा.  ट्रंप ने कहा, इनमें फर्जी समाचार मीडिया की ओर से विभिन्न श्रेणियों में कपटपूर्ण और खराब रिपोर्टिग शामिल होगी. बने रहिये. हालांकि, उन्होंने अपने पसंदीदा समाचार चैनल फॉक्स न्यूज पर टिप्पणी नहीं की.

नवम्बर ने उन्होंने फर्जी समाचार ट्रॉफी के लिए समाचार नेटवकरे के बीच प्रतिस्पर्धा के बारे में ट्वीट किया था. इसमें भी फॉक्स न्यूज को शामिल नहीं किया था.

ट्रंप ने ट्वीट कर कहा था कि हमें प्रतियोगिता करवानी चाहिए कि (फॉक्स को छोड़कर) सीएनएन सहित कौन सा नेटवर्क सबसे ज्यादा बेईमान और भ्रष्ट है और आपके लोकप्रिय राष्ट्रपति (मेरे) के बारे में तथ्यों को तोड़-मरोड़ कर पेश करता है.

विजेता को फेक न्यूज ट्रॉफी दी जाएगी. देर शाम फॉक्स न्यूज ने दूसरे नेटवकरे पर चलने वाले कुछ ऐसे समाचारों की सूची जारी की जो बाद में गलत साबित हुए थे.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment