अमेरिका में गोलीबारी, 4 की मौत

Last Updated 23 Mar 2017 09:08:11 PM IST

अमेरिका के विस्कॉन्सिन में एक घरेलू विवाद इतना बढ़ा कि यह तीन अलग-अलग स्थानों पर गोलीबारी और पुलिस और संदिग्ध के बीच नाटकीय गतिरोध की वजह बन गया. इन घटनाओं में एक पुलिस अधिकारी सहित चार लोगों की मौत हो गई.




अमेरिका में गोलीबारी, 4 की मौत (फाइल फोटो)

एबीसी न्यूज के मुताबिक, पुलिस ने कहा है कि संदिग्ध हिरासत में है. गोलीबारी की घटना एक बैंक, एक कानूनी कंपनी और एक आवासीय परिसर में हुई.

रोथ्सचाइल्ड के मैराथन सेविंग्स बैंक से अपरान्ह करीब 12.30 बजे को पुलिस को घरेलू विवाद की एक शिकायत मिली. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि दो लोगों को गोली लगी है और संदिग्ध वहां नहीं था.

पुलिस को इसके करीब 10 मिनट बाद स्कोफील्ड के पास स्थित टॉस्टी, केनेडी एंड डिर्क्‍स लॉ कंपनी से एक कॉल आई, जहां संदिग्ध ने एक व्यक्ति की हत्या कर दी थी.

फिर, करीब डेढ़ बजे वेस्टन के एक आवासीय परिसर में एक अन्य व्यक्ति की हत्या कर दी गई, जहां संदिग्ध ने खुद को एक अपार्टमेंट में बंद कर लिया था.



एबीसी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ घंटे की बातचीत के बाद वहां गोलीबारी हुई. इसमें संदिग्ध घायल हो गया और उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया.

गोलीबारी को लेकर आसपास के स्कूलों और एक अस्पताल को बंद कर दिया गया. बाद में इन्हें खोल दिया गया.

पुलिस प्रमुख वैली स्पार्क्‍स ने कहा कि घटनाओं के दौरान एवरेस्ट मेट्रो पुलिस विभाग के एक अधिकारी की मौत गोली लगने से हो गई. एवरेस्ट मेट्रो 27 पुलिस अधिकारियों का समूह है जो स्कोफिल्ड और वेस्टन में सेवाएं देता है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment