पनामा पेपर्स लीक की जांच पूरी होने तक सत्ता छोड़े नवाज शरीफ : बिलावल भुट्टो

Last Updated 01 May 2016 11:09:46 AM IST

पाकिस्तान की प्रमुख विपक्षी पार्टी पाकिस्तान पीपल्स पार्टी के चेयरमैन और देश के पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी के बेटे बिलावल भुट्टो जरदारी ने प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर जमकर हमला बोला,


(फाइल फोटो)

इस दौरान उन्होंने शरीफ को मोदी का यार बताया और कहा कि अगर पाक में नवाज शरीफ की हार होती है तो यह मोदी की हार होगी. पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर के कोटली में एक रैली को संबोधित करते हुए बिलावल ने नवाज शरीफ के इस्तीफे की मांग की.

उन्होंने कहा कि जब तक पनामा पेपर्स लीक की जांच नहीं हो जाती, तब तक शरीफ को सत्ता छोड़ देनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मियां साहब, जब तक जांच नहीं हो जाए आपको पद छोड़ देना \"\"चाहिए और जांच पूरी होने के बाद आप फिर से सत्ता संभाल सकते हैं.

बिलावल भुट्टो ने आरोप लगाया कि नवाज शरीफ मोदी से दोस्ती की वजह से कश्मीर मुद्दे पर पीछे हट रहे हैं. इसके साथ उन्होंने लोगों से अपील की कि वे एक साथ आकर मोदी के दोस्त शरीफ को हराएं.

उन्होंने कहा कि नवाज शरीफ की हार मोदी की हार होगी और मोदी की हार कश्मीर के लिए जीत होगी.

पिछले दिनों लीक हुए पनामा पेपर्स में ऐसे लोगों के नाम सामने आए जिन्होंने टैक्स बचाने के लिए फर्जी विदेशी कंपनियों में अपना पैसा लगा रखा है. इनमें नवाज शरीफ के परिवार के कई सदस्यों का नाम भी है, हालांकि वो इस तरह के आरोपों से इनकार करते हैं.

पनामा लीक्स में पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज़ शरीफ़ के परिवार के लोगों के नाम आने के बाद उनके इस्तीफे की मांग लगातार ज़ोर पकड़ रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment