श्रीश्री रविशंकर को आईएस ने दी जान से मारने की धमकी

Last Updated 29 Mar 2015 05:07:48 AM IST

श्री श्री रविशंकर के एक निकट सहयोगी ने शनिवार को दावा किया कि ‘आर्ट ऑफ लिविंग’ के संस्थापक को मलयेशिया में आईएस ने जान से मारने की धमकी दी है.




श्री श्री रविशंकर

रविशंकर के साथी और आर्ट आफ लिविंग के प्रवक्ता नकुल ने कहा, श्री श्री रविशंकर सुदूर पूर्व के कुछ देशों का दौरा कर रहे हैं और वह शुक्रवार को मलयेशिया पहुंचे.

कुछ दिन पहले जब वह कंबोडिया में थे तो हमें आईएस से धमकीभरे पत्र मिले. एक पत्र होटल के प्रबंधक को, एक आर्ट ऑफ लिविंग के निदेशक को और एक अन्य पत्र मिला है. पत्र में शामिल बातें काफी धमकीभरी हैं. इसमें कहा गया है कि अगर आप लोग अपने कार्यक्रमों को लेकर आगे बढ़ते हैं तो इसके बुरे नतीजे होंगे.

उन्होंने कहा, इस बारे में तत्काल स्थानीय प्रशासन को सूचित किया गया. हमने भारतीय दूतावास से भी शिकायत की है. हमने पत्र के स्रोत का पता लगाने के लिए जांच की है. हम आगे बढ़ रहे हैं.

आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से आयोजित योग कार्यक्र म में 10,000 लोग शामिल हुए तथा पेनांग में हो रहे एक कार्यक्र म में 70,000 लोगों ने भाग लिया, जिसमें श्री श्री भी शामिल हुए.

आर्ट ऑफ लिविंग की ओर से जारी बयान के अनुसार एक धमकीभरे पत्र में रविशंकर को मलयेशिया और दूसरे मुस्लिम देशों में प्रवेश करने पर सिर कलम करने की धमकी दी गई है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment