साप्ताहिक राशिफल: जानिए, इस सप्ताह क्या कहते हैं आपके सितारे

Last Updated 26 Mar 2017 12:13:01 PM IST

ज्योतिषाचार्य पूनम वेदी बता रही हैं 26 मार्च से 1 अप्रैल 2017 तक क्या कहते हैं आपके सितारे...


साप्ताहिक राशिफल

मेष - एक बढ़िया पार्टी समारोह के साथ सप्ताह का आंरभ होगा. मित्रों के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. मध्य सप्ताह संवेदनशीलता बढ़ेगी. खुद से भावनात्मक संपर्क बनायें. कुछ समय खुद के साथ एकांत में बितायें. सप्ताहांत स्थिति में सुधार आयेगा. नवारंभ संभव. अपने 'लुक' या आसपास के माहौल में चेंज लायें.

वृष - आपका फोकस स्वीकृति और पहचान पर रहेगा. आर्डर और कंट्रोल की बागडोर आपके हाथ में होगी. मध्य सप्ताह उत्तम रहेगा, धन लाभ का योग. तीर्थ/धर्म स्थल की यात्रा संभव. सप्ताहांत असुरक्षा अनुभव होगी. इमोशनल रीट्रीट जरूरी. कुछ समय के लिए नवारंभ न करें. आत्ममंथन की सलाह.

मिथुन - आज़ादी का अनुभव होगा. इसका अहसास मेंटल और स्प्रिचुअल स्तर पर भी होगा. एक यात्रा का संकेत. मध्य सप्ताह कार्यक्षेत्र में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलेगी. बेस्ट बिहेवियर के साथ काम करें. सप्ताहांत कार्य की सफलता तथा मान सम्मान मिलने का योग. समान मन आत्मा वाले लोगों से भेंट.

कर्क - अपने इमोशनल कमिटमेंट पर ध्यान दें. जीवन के अर्थ समझने का प्रयास करें. तीव्र प्रतिक्रिया से बचें. मध्य सप्ताह सुधार आयेगा, रूकावट दूर होगी. नये अनुभव तथा बौद्धिक विकास का संकेत. सप्ताहांत कार्यक्षेत्र, अपने पूरे/अधूरे कार्यों पर ध्यान दें. मान सम्मान तथा पहचान की प्रबल इच्छा होगी.

सिंह - निजी संबंधों और व्यवसायिक साझेदारी पर प्रमुख फोकस रहेगा. किसी से भावनात्मक विवाद संभव. जरूरत पर काउंसिलर से मिलें. मध्य सप्ताह थोड़ा एकाकीपन बढ़ेगा. भावनात्मक उथल पुथल का संकेत. गहन अनुभव का समय. सप्ताहांत फ्रीडम मिलेगी, विस्तार और विकास का समय. एडवेंचरस यात्रा का योग.

कन्या - कार्य समय से पूरा करने का उत्तम समय है. विरोधी पर जीत तथा प्रतियोगिता में सफलता का संकेत. धन लाभ होगा. मध्य सप्ताह निजी संबंधों पर फोकस रहेगा. साझेदारी में विवाद से बचें. खुद को समझने की सलाह. सप्ताहांत कुछ गहन अनुभव से गुजरेंगे. अपने भावनात्मक स्तर पर किये वादे पूरा करने का प्रयास करें.



तुला - आत्मविश्वास दृढ़ होगा, बेहतर ढंग से दुनिया के सामने अपनी बात रख पायेंगे. लोग आपकी बात पर ध्यान देंगे. मध्य सप्ताह उत्तम रहेगा. कार्य समय पर पूरा करें. दिनचर्या साफ और पुनः व्यवस्थित करें. सप्ताहांत साथी को अतिरिक्त समय दें. मतभेद की स्थिति में काउंसिलर से मिलें.

वृश्चिक - घर परिवार पर फोकस रखें, घर की प्राईवेसी बनाये रखें. घर की सुरक्षा और सुविधा का ध्यान जरूरी. मध्य सप्ताह बच्चों को तनाव न होने दें. अपने टैलेंट को दर्शाना जरूरी. एक ब्रेक लेकर मूवी/थियेटर जायें. सप्ताहांत रोग शोक दूर होंगे, उत्तम धन लाभ होगा.

धनु - अत्यधिक व्यस्तता और भागदौड़ का समय एक छोटी यात्रा और फोन कॉल्स में उलझी रहेंगी. खुद को प्रेरणा दें. सप्ताहांत थोड़ा घर की सुरक्षा का ध्यान रखें. घरेलू बातों को चर्चा का विषय न बनायें. सप्ताहांत बच्चों के स्वास्थ्य की जांच करें. शिक्षा का ध्यान रखें.

मकर - धन संपत्ति पर प्रमुख ध्यान रहेगा, भावनात्मक बहादुरी से बचें. नये अनुभव/कार्य से दूर रहें. मध्य सप्ताह व्यस्तता बढ़ेगी. फोन काल्स में उलझे रहेंगे. नये मित्र बनेंगे. सप्ताहांत घर परिवार का ध्यान रखें. मां के स्वास्थ्य की जांच करें. सपोर्ट सिस्टम पर ध्यान दें.

कुंभ - अपने मन की बात व्यक्त करें. नवारंभ का उत्तम समय. संवेदनशीलता बढ़ेगी. बेचैनी रहेगी. मध्य सप्ताह धन संपत्ति का ध्यान रखें. सुरक्षा और मजबूती के लिए जीवन को व्यवस्थित रखें. सप्ताहांत बेचैनी रहेगी, जल्दी बोर हो जायेंगे-थोड़ा खुद को प्रेरणा दें.

मीन - अत्यधिक संवदेनशीलता बढ़ेगी, अपने मन से जुड़ना बेहतर होगा. अपने सपनों पर ध्यान दें. आत्ममंथन करें. मध्य सप्ताह एक नई सुबह इंतजार में है. नये कार्य के साथ अपने लुक और वातावरण में बदलाव लायें. सप्ताहांत भावुकता से बचें. नवारंभ के बजाय पुराना व्यवस्थित करें.

पूनम वेदी
टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषाचार्य


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment