साप्ताहिक राशिफल : जानिए, कैसे रहेंगे आपके अगले 7 दिन

Last Updated 30 Apr 2016 03:30:57 PM IST

ज्योतिषाचार्य पूनम वेदी बता रही हैं 1 मई से 7 मई 2016 तक क्या कहते हैं आपके सितारे...


साप्ताहिक राशिफल

मेष - धन लाभ का समय, स्वास्थ्य में सुधार, बिछुड़े मित्रों से पुनर्मिलन का समय. सुख शांति रहेगी. मध्य सप्ताह कार्य अथवा दबाववश घर से बाहर रहने का योग. आलस्य सुस्ती रहेगी. खर्चे का योग, बेहतर होगा पत्नी बेटी या बहू के लिए खर्च करें. सप्ताहांत में शिशु जन्म से जुड़ा शुभ समाचार मिलेगा.

वृष - प्रयास में सफलता मिलेगी. सरकारी अधिकारी से सहयता मिलेगी. नये विचार के साथ आत्मविश्वास दृढ़ होगा. मध्य सप्ताह स्वास्थ्य में सुधार आयेगा. जरूरतमंदों को सहायता जरूर करें. शिक्षा में सफलता मिलेगी. सप्ताहांत एक ब्रेक लेकर आत्म मंथन करें. विवाद से बचें.

मिथुन - आध्यात्म और ईश्वर में विश्वास बढ़ेगा. आपका आत्मविश्वास भी बढ़ेगा. गर्भ धारण/शिशु जन्म की न्यूज संभव. जीवन में सुधार आयेगा. अप्रत्याशित मौके सामने आयेंगे. प्रभुत्वशाली पद मिलेगा. सप्ताहांत अतिरिक्त धन लाभ होगा. क्रॉनिक बीमारी में सुधार आयेगा.

कर्क - पेट तथा कब्ज का ध्यान रखें. कानूनी विवाद से दूर रहें. चोरी का झूठा आरोप संभव. लेकिन हालात का डटकर सामना करें. आत्मविश्वास मजबूत रखें, आपका कुछ नहीं बिगड़ेगा. प्रयास का उत्तम फल मिलेगा. किसी वरिष्ठ अधिकारी से सहायता मिलेगी.

सिंह - साथी के साथ उत्तम तालमेल का समय. एक ब्रेक लेकर क्वालिटी समय व्यतीत करें. जीवन स्तर में सुधार आयेगा. मध्य सप्ताह एक कदम पीछे हटाकर हालात पर नजर रखें. नवारंभ न करें. ईश्वर और आध्यात्म में थोड़ा भक्ति/सेवा भाव रखें.

कन्या - विरोधी से दो-दो हाथ जीत हासिल करने के लिए तैयार रहें. धन लाभ होगा. मित्रों से सहायता मिलेगी. मान सम्मान का योग. तन-मन के स्तर पर साथी से तालमेल रहेगा. मृदुभाषा से मित्र की संख्या बढ़ेगी. सप्ताहांत थकान/तनाव से बचें.

तुला - बच्चों के स्वास्थ्य और शिक्षा का ध्यान रखें. गर्भवती महिलाएं थोड़ा सजग रहें. विरोध को बढ़ावा देने वाले कार्यों से बचें. मध्य सप्ताह विरोधी पर जीत हासिल होगी. पुराने कर्जे उतरेंगे तथा डूबा धन मिलेगा. सप्ताहांत नये वस्त्राभूषण की खरीदारी का योग.

वृश्चिक - घरेलू स्तर पर उथल पुथल रहेगी. तनाव के कारण पेट खराब रहेगा, मेडीटेशन करें. अपव्यय से बचें. घर के तनाव से बच्चों को दूर रखें. उन्हें थोड़ा प्यार और अतिरिक्त समय दें. सप्ताहांत हालात में सुधार आयेगा. स्वास्थ्य ठीक होगा, धन लाभ का समय.

धनु - हर तरफ से संतोष का अनुभव होगा. नये वस्त्राभूषण की खरीदारी होगी. बच्चों के साथ लगाव बढ़ेगा. अनेक स्त्रोत से धन लाभ होगा. मध्य सप्ताह सुख और मानसिक शांति का अभाव रहेगा. मां के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. किसी बेकार कार्य में विफल होकर मूर्ख बनेंगे.

मकर - किसी गर्भवती स्त्री के स्वास्थ्य को लेकर परेशानी होगी, अशांति रहेगी. अनचाहे खर्चे का संकेत. मन भयभीत रहेगा. लेकिन साहस से काम लें तो समस्या समाधान होगा. शिशु जन्म की न्यूज मिलेगी. साथी से सहयोग मिलेगा. घर परिवार पर अतिरिक्त ध्यान दें.

कुंभ - उत्तम समय है. बच्चों से जुड़ी योजना बनाने का उत्तम समय. तंत्रमंत्र की तरफ लगाव बढ़ेगा. उच्च स्तरीय लोगों से संपर्क बढ़ेगा. मध्य सप्ताह धन के स्त्रोत पर नज़र रखें. असफलता से परेशान न हों. नये विश्वास और साहस से सफलता मिलेगी.

मीन - अपने क्रोध पर नियंत्रण रखें वर्ना विरोधियों की संख्या बढ़ेगी. कोई शोक समाचार संभव. धन के अपव्यय से बचें. मध्य सप्ताह सुधार का संकेत. उच्च स्तरीय सुख सुविधा का योग/प्रमोशन का संकेत. सप्ताहांत उथल पुथल के कारण दिनचर्या बिगड़ जायेगी. खाने पीने का ध्यान रखें.

पूनम वेदी
टैरो कार्ड रीडर और ज्योतिषाचार्य


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment