सैमसंग का चार कैमरा वाला स्मार्टफोन ग्लैक्सी ए 9

Last Updated 20 Nov 2018 04:54:52 PM IST

इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बनाने वाली प्रमुख कंपनी सैमसंग ने चार रियर कैमरा वाला दुनिया का पहला स्मार्टफोन ग्लैक्सी ए 9 मंगलवार को भारतीय बाजार में लाँच करने की घोषणा की।


सैमसंग का चार कैमरा वाला स्मार्टफोन ग्लैक्सी ए 9

इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद बनाने वाली प्रमुख कंपनी सैमसंग इंडिया के मोबाइल कारोबार के महाप्रबंधक आदित्य बब्बर ने यहां चार रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन ग्लैक्सी ए 9 को लाँच करते हुये कहा कि यह दुनिया का पहला चार रियर कैमरा वाला स्मार्टफोन है जिसमें 2एक्स जूम भी दिया गया है।

उन्होंने कहा कि 6.3 इंच स्क्रीन वाले इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम एसडीएम 660 ओक्टाकॉर 2.2 गीगाहट्र्ज क्वाड और 1.8 गीगाहट्र्ज क्वाड प्रोसेसर है। एंडायड ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम आधारित इस स्मार्टफान का मुख्य रियर कैमरा 24 एमपी का है। दसके बाद इसमें टेलीफोटो 2 एक्स ऑप्टिकल जूम वाला 10 एमपी, अल्ट्रा डेप्थ वाला 8 एमपी और डेप्थ के लिए 5 एमपी का कैमरा दिया गया है। इसमें सेल्फी के लिए 24 एमपी का फ्रंट कैमरा भी है।



उन्होंने कहा कि फास्ट चार्जिंग के साथ 3800 एमएएच की बैटरी है जो दिन भर के लिए काफी है। सुरक्षा के लिए इसमें फेस पहचान और फिंगर प्रिंट सेंसर दिया गया है। इस फोन को 6 जीबी रैम और 128 जीबी रॉम के साथ तथा आठ जीबी रैम और 128 जीबी रॉम के उतारा गया है। छह जीबी वाले रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 36,990 रुपये और आठ जीबी रैम वाले स्मार्टफोन की कीमत 39,990 रुपये है। दोनों की मेमोरी को एसडी कार्ड से 512 जीबी तक बढाया जा सकता है।

श्री बब्बर ने कहा कि ग्लैक्सी ए 9 के दोनों मॉडल की आज से ही बुकिंग शुरू हो गयी है और 28 नवंबर से यह फोन ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनलों पर उपलब्ध होगा।

वार्ता
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment