वीवो ने डुअल फ्रंट कैमरे वाला वी5 प्लस स्मार्टफोन उतारा, कीमत 27,980 रुपये

Last Updated 24 Jan 2017 11:18:49 AM IST

वी5 स्मार्टफोन की सफलता के बाद चीनी मोबाइल कंपनी वीवो ने सोमवार को एक दूसरा फ्लैगशिप डिवाइस वी5 प्लस लांच किया, जो डुअल फ्रंट कैमरे वाला भारत का पहला स्मार्टफोन है.


वीवो वी5 प्लस स्मार्टफोन लांच (फाइल फोटो)

कंपनी का दावा है कि यह फोन सेल्फी के अनुभव को बदलकर रख देगा. इस डिवाइस की कीमत 27,980 रुपये है.

इसमें 20 मेगापिक्सल डुअल फ्रंट कैमरा और 16 मेगापिक्सल पिछला कैमरा है. यह सुनहले रंग में उपलब्ध है. इसकी बुकिंग 24 जनवरी से की जा रही है और 1 फरवरी से इसकी बिक्री होगी.

वीवो इंडिया के मुख्य कार्यकारी अधिकारी केंट चेंग ने बताया, "वीवो ने 20 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरे के साथ सेल्फी में क्रांतिकारी बदलाव किया है. इसके डुअल फ्रंट सेल्फी कैमरे से बेहतरीन तस्वीरें ही नहीं, वीडियो भी बनाया जा सकता है."
 

वी5 प्लस में दो लेंस हैं, एक 20 मेगापिक्सल का और दूसरा 8 मेगापिक्सल का, जिससे डेप्थ ऑफ फील्ड के साथ बेहतरीन सेल्फी खींची जा सकती है.

इसकी प्रौद्योगिकी की मदद से प्रयोक्ता पहले फोटो खींचकर बाद में उसके फोकस का क्षेत्र चुन सकते हैं. इसमें 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है और पांचवीं पीढ़ी के गोरिल्ला ग्लास द्वारा रक्षित है.

इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 625 ऑक्टाकोर प्रोसेसर के साथ 4 जीबी रैम और 64 जीबी ऑनबोर्ड मेमोरी है. यह एंड्रायड 6.0 आधारित ऑपरेटिंग सिस्टम फनटच 3.0 पर चलता है.

 

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment