Lava का iris-x1-grand और iris-x1 मिनी लांच

Last Updated 29 Jan 2015 02:52:23 PM IST

लावा मोबाइल्स ने एक्स1 सीरीज में दो नए स्मार्टफोन्स लॉन्च किये हैं.




Lava का iris-x1-grand और iris-x1 मिनी लांच (फाइल फोटो)

दोनों ही स्मार्टफोन्स में क्वाड कोर प्रोसेसर है.लावा आइरिस एक्स1 ग्रैंड की स्क्रीन 5 इंच की है और इसका रिजॉल्यूशन 854x480 पिक्सल है.

स्क्रीन के साथ 5 पॉइंट सेंसिटिव टच स्क्रीन और एक सुपीरियर क्वॉलिटी की ग्लास स्क्रीन भी है. इस फोन में 1.3 गीगाहर्त्ज का मीडियाटेक MT क्वाड कोर प्रोसेसर है और माली 400 जीपीयू है जो 1 जीबी रैम के साथ आते हैं.

इस फोन की इंटरनल मेमरी 8 जीबी है और एक्सपैंड करने के लिए माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट भी है. इस फोन में 8 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस प्राइमरी कैमरा और ड्यूल एलईडी फ्लैश है. साथ ही 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है.

इस फोन में 3जी, 2जी, वाई-फाई, जीपीएस और ब्लूटूथ 4.0 कनेक्टिविटी है. इस फोन में 2200mAh बैटरी है.

लावा आइरिस एक्स1 ग्रैंड में ऐंड्रॉयड 4.4 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम है. कम्पनी का दावा है कि जल्द ही इस फोन के लिए ऐंड्रॉयड 5.0 लॉलीपॉप अपडेट भी मिलेगा.

आइरिस एक्स1 मिनी ड्यूल सिम फोन है जिसकी 4 इंची आईपीएस स्क्रीन WVGA रिज़ॉल्यूशन के साथ आती है. इस फोन में 1.2 गीगाहर्त्ज का क्वाड कोर प्रोसेसर है जो 512 एमबी रैम के साथ आता है. यह फोन ऐंड्रॉयड 4.4 किटकैट ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है.

इस फोन की इंटरनल मेमरी 4 जीबी है जो कि माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से एक्सपैंड की जा सकती है.

आइरिस एक्स1 मिनी का प्राइमरी कैमरा 5 मेगापिक्सल का है जो प्योरसेल सेंसर और एलईडी फ्लैश के साथ आ रहा है. साथ ही वीजीए फ्रंट फेसिंग कैमरा है.

 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment