'इंडियन आइडल 14': प्रतियोगी के 'ऐ मेरे हमसफर' पर प्रदर्शन को श्रेया घोषाल ने सराहा

Last Updated 30 Nov 2023 07:10:21 PM IST

'इंडियन आइडल 14' में गायिका और शो की जज श्रेया घोषाल ने उत्कर्ष वानकेंडे के प्रदर्शन की सराहना की। उन्‍होंने कहा कि नागपुर संतरे के लिए जाना जाता है, लेकिन अब आपका नाम भी इसके साथ जुड़ गया है




श्रेया घोषाल

'इंडियन आइडल 14' में गायिका और शो की जज श्रेया घोषाल ने उत्कर्ष वानकेंडे के प्रदर्शन की सराहना की। उन्‍होंने कहा कि नागपुर संतरे के लिए जाना जाता है, लेकिन अब आपका नाम भी इसके साथ जुड़ गया है।

इस शनिवार सदाबहार संगीतकार-संगीतकार जोड़ी आनंद-मिलिंद सिंगिंग रियलिटी शो के मंच की शोभा बढ़ाएंगी। 'आनंद-मिलिंद के हिट्स' का जश्न मनाते हुए, प्रतियोगी इस सप्ताहांत के लिए जज श्रेया घोषाल और अतिथि जज शेखर रवजियानी को प्रभावित करने के लिए अपने प्रतिष्ठित चार्टबस्टर्स पेश करेंगे।

"महाराष्ट्र की शान" नागपुर के उत्कर्ष क्लासिक 'कयामत से कयामत' के गाने 'ऐ मेरे हमसफर' और फिल्म 'संगीत' के 'ओ रब्बा कोई तो बताएं' की असाधारण प्रस्तुति से जजों और मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर देंगे।

श्रेया ने कहा, "उत्कर्ष, मैं हाल ही में नागपुर से लौटी हूं और मैं आपको बता दूं कि वहां मैंने जो एकमात्र आवाज सुनी वह 'उत्कर्ष' थी। आपके गृहनगर में हर किसी को आप पर बहुत गर्व है। मुझे बहुत खुशी है कि आपको लोगों का प्यार मिल रहा है। नागपुर संतरे के लिए जाना जाता है, लेकिन अब, आपका नाम भी इसके साथ जुड़ गया है।"

उत्कर्ष की तारीफ करते हुए शेखर ने कहा, "आपकी आवाज बहुत सुंदर और मधुर है। यह निश्चित रूप से एक रिकॉर्डिंग आवाज है।"

'इंडियन आइडल सीजन 14' सोनी पर प्रसारित होता है।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment