'झलक दिखला जा' के पहले गेस्ट होंगे बोनी कपूर, फिल्म इंडस्ट्री में अपने 43 साल के सफर को करेंगे याद

Last Updated 29 Nov 2023 03:44:19 PM IST

फिल्म निर्माता बोनी कपूर जल्द ही सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। इस दौरान वह फिल्म इंडस्ट्री में अपने 43 साल के सफर को याद करेंगे


Boney Kapoor

फिल्म निर्माता बोनी कपूर जल्द ही सेलिब्रिटी डांस रियलिटी शो 'झलक दिखला जा' में गेस्ट के रूप में नजर आएंगे। इस दौरान वह फिल्म इंडस्ट्री में अपने 43 साल के सफर को याद करेंगे।

बोनी ने इंस्टाग्राम पर पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें साझा की। उन्होंने पिंक शर्ट, नेवी ब्लू जैकेट और ब्लैक पैंट पहनी हुई है।

'मिस्टर इंडिया' के निर्माता ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, "'झलक दिखला जा' में गेस्ट बनकर मजा आया, वे मुझे उस समय से पीछे ले गए, जब मैंने फिल्म निर्माता के रूप में शुरुआत की थी, मेरी पिछले 43 वर्षों की यात्रा !!!"

बोनी की बेटी और एक्ट्रेस जान्हवी कपूर ने पोस्ट पर कमेंट किया, "मोस्ट हैंडसम मैन और बेस्ट पापा।"

शो में जज की भूमिका में मॉडल मलाइका अरोड़ा हैं, जो इन दिनों बोनी के बेटे अभिनेता अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं।

सूत्रों ने आईएएनएस को बताया था, "'झलक दिखला जा' में हमारे साथ बोनी कपूर हैं। वह इस सीजन के पहले गेस्ट हैं। यह पहली बार है जब मलाइका और बोनी एक ही प्लेटफॉर्म पर होंगे।"

सूत्रों ने आगे कहा, ''इस एपिसोड में बोनी कपूर की फिल्मों के गानों पर कंटेस्टेंट्स परफॉर्म करेंगे, कुछ दिवंगत दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी के गानों पर परफॉर्म करेंगे, जबकि कुछ जान्हवी कपूर के गानों पर परफॉर्म करेंगे।''

सीजन 11 में तनीषा मुखर्जी, उर्वशी ढोलकिया, संगीता फोगाट, शिव ठाकरे, शोएब इब्राहिम, श्रीराम चंद्रा, अद्रिजा सिन्हा, अंजलि आनंद, करुणा पांडे, राजीव ठाकुर और विवेक दहिया शामिल हैं।

इसमें फराह खान, अरशद वारसी और मलाइका जज की भूमिका में हैं।

'झलक दिखला जा' सोनी पर प्रसारित होता है।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment