Mission Raniganj Trailer Video: मिशन रानीगंज का ट्रेलर बेहद दमदार, अक्षय के कमबैक की फैंस कर रहे जमकर सराहना

Last Updated 27 Sep 2023 01:09:35 PM IST

पूजा एंटरटेनमेंट और अक्षय कुमार की अपकमिंग रेस्क्यू थ्रिलर 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' का ट्रेलर आखिरकार जारी कर दिया गया है। ट्रेलर को देखने के बाद फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


ट्रेलर ने रिलीज होने के महज 24 घंटों के भीतर सैकड़ों व्यूज बटोर लिए है और हर जगह फिल्म की चर्चा हो रही है।

ट्रेलर ने एक्स पर भी बड़े पैमाने पर चर्चा शुरू की दी है। यूजर्स ''हैशटैग मिशन रानीगंज ट्रेलर'' का इस्तेमाल कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह फिल्म रियल लाइफ हीरो जसवंत सिंह गिल की लाइफ पर बेस्ड है, जिन्होंने नवंबर 1989 में रानीगंज में बाढ़ वाली कोयला खदान में फंसे खनिकों को बचाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई थी।

ट्रेलर में कलाकारों के प्रदर्शनों की काफी सराहना की जा रही है। इसमें कई ऐसे असाधारण क्षण हैं, जो दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं।

जिन सीन्स में खनिकों को खदान में फंसे हुए दिखाए गए, उन्हें शानदार कैमरावर्क के साथ खूबसूरती से फिल्माया गया है। यह फिल्म की सिनेमैटोग्राफी लेवल को हाइलाइट करता है।

ट्रेलर में ऐसे कई एलिमेंट्स शामिल हैं, जो इसे सिनेमाघरों में देखने के लिए परफेक्ट ऑप्शन बनाता है। अक्षय के अंडरवाटर शॉट्स से लेकर पावरफुल डायलॉग तक, यह इमोशन्स और देशभक्ति को जगाता है।

फिल्म में अक्षय का लुक भी दर्शकों के बीच काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। विपरीत परिस्थितियों से उबरने के उनके लचीलेपन को प्रदर्शित करते हुए उनकी भावनाओं को पूरी तरह से सामने लाया गया है।

ट्रेलर का समापन एक रोंगटे खड़े कर देने वाले सीन के साथ होता है, जिसमें अक्षय प्रार्थना करते हुए दिखाई देते हैं, जो सम्मोहक कहानी कहने की परिवर्तनकारी शक्ति को रेखांकित करता है।

स्वर्गीय जसवंत सिंह गिल की महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए, अक्षय ने रानीगंज कोयला खदान के अंदर फंसे खनिकों को बचाने में गिल के अटूट दृढ़ संकल्प और उनके साहस को दिखाया।

पावरफुल बैकग्राउंड म्यूजिक ट्रेलर में नई जान डाल रहा है। इसके अलावा, ट्रेलर में जसवन्त गिल की इनोवेटिव रेस्क्यू टेक्निक पर प्रकाश डाला गया है, जिसका भारत में पहली बार इस्तेमाल किया गया, जो जीवन बचाने में उनके साहस को प्रदर्शित करता है।

परिणीति चोपड़ा, जो जसवन्त गिल की पत्नी का किरदार निभा रही हैं, एक उल्लेखनीय भूमिका में हैं।

ट्रेलर में कुमुंद मिश्रा, राजेश शर्मा, पवन मल्होत्रा, रवि किशन जैसे प्रतिभाशाली स्टार कलाकारों का भी खुलासा किया गया है। उल्लेखनीय नामों के पास अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से बड़ा अंतर पैदा करने का एक प्रूवन ट्रैक रिकॉर्ड है।

इस तरह के प्रतिभाशाली कलाकारों को फिल्म में शामिल किए जाने से, फैंस के बीच सिनेमाघरों में फिल्म देखने की एक्साइटमेंट एक अलग लेवल पर पहुंच गई है।

फिल्म का सेटअप और स्केल वास्तिवक दिखता है, खासकर आपदा के सीन, जो अविश्वसनीय रूप से असली लगते हैं। फिल्म में कुछ ऐसा होगा, जो दर्शकों ने पहले कभी नहीं देखा है।

'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' के जरिए अक्षय के साथ पूजा एंटरटेनमेंट का यह तीसरा प्रोजेक्ट है, जिनकी हाल ही में रिलीज हुई 'ओएमजी 2' ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार सफलता हासिल की। 'मिशन रानीगंज: द ग्रेट भारत रेस्क्यू' एक आकर्षक और प्रभावशाली सिनेमाई अनुभव होने का वादा करती है।

वाशु भगनानी प्रस्तुत, एक पूजा एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन - 'मिशन रानीगंज', वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर की पावरहाउस टीम द्वारा निर्मित और टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित है।

यह सिनेमैटिक मार्वल 6 अक्टूबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

देखें VIDEO



 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment