पूजा बेदी की वेबसाइट पर रैनसमवेयर हमला, दर्ज कराई FIR

Last Updated 05 Oct 2020 04:14:38 PM IST

सेलिब्रिटी पूजा बेदी ने सोमवार को गोवा पुलिस साइबर सेल से एक शिकायत में कहा है कि उनकी व्यावसायिक वेबसाइट हैप्पीसोल डॉट इन को हैकर्स ने निशाना बनाया है।


पूजा बेदी(फाइल फोटो)

अब वे ई-कॉमर्स वेबसाइट को फिर से शुरू करने के लिए 'फिरौती' मांग रहे हैं। बेदी गोवा में रहती हैं और उनकी वेबसाइट ऑर्गेनिक सप्लीमेंट्स बेचती है। उन्होंने मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत और पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) मुकेश कुमार मीणा को टैग करते हुए ट्विटर पर लिखा कि हैकर्स ने धमकी दी है कि यदि उन्हें पैसे नहीं दिए गए तो वे उनकी वेबसाइट पर ड्रग्स और नशीले पदार्थ बेचेंगे।

अभिनेत्री ने ट्वीट में कहा, "प्रिय, डीजीपी गोवा मेरी ईकॉमर्स वेबसाइट हैप्पी सोल डॉट इन कल रात फिर से हैक हो गई है और इस बार उन्होंने कहा है कि अगर मैं फिरौती नहीं दूंगी तो वे मेरी वेबसाइट पर ड्रग्स बेचेंगे। मैंने पिछले सप्ताह ओल्ड गोवा पुलिस की साइबर पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई है, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।"


ग्लोबल वेबसाइट होस्टिंग प्लेटफॉर्म को टैग करते हुए भी उन्होंने ट्वीट किया "डियर, एट द रेट गोडैडीहेल्प आपकी टीम मेरी हैक की गई ई-कॉमर्स वेबसाइट के लिए हमारी टीम के साथ सहयोग नहीं कर रही है। आपके सर्वर और एसएसएल पर हैकिंग से सुरक्षा के बावजूद हैकर ने इसे हैक किया, फिरौती की मांग की।"

 

आईएएनएस
पणजी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment