याद रखिए, कोरोना वॉरियर्स हैं तो जिंदगी है: हेमा मालिनी

Last Updated 18 Apr 2020 04:17:25 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी ने मुरादाबाद जिले में चिकित्साकर्मियों पर हुए हमले की निंदा की है। उन्होंने कहा कि चिकित्सकीय टीम पर हमला करने वाले कायरों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।


भाजपा सांसद और फिल्म अभिनेत्री हेमा मालिनी

कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के बीच उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में चिकित्साकर्मियों पर हुए हमले को लेकर मथुरा की सांसद ने ट्वीट के माध्यम से एक वीडियो जारी किया है।

वीडियो में मुरादाबाद की घटना का जिक्र करते सांसद ने कहा, "लॉकडाउन 2 के बाद ऐसी हरकतें.. 2 दिन पहले कुछ लोग ऐसी शर्मनाक हरकतें कर रहे हैं। मुरादाबाद में कुछ लोगों ने एंबुलेंस पर हमला कर दिया। चिकित्साकर्मियों पर पत्थर बरसाए। शर्म कीजिए, थोड़ी इंसानियत बाकी रखिए।"

उन्होंने इस घटना को बेहद ही शर्मनाक बताया है। उन्होंने कहा कि चिकित्सकीय टीम पर हमला करने वाले कायरों को कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

भाजपा सांसद ने कहा कि कोरोना वॉरियर्स अपनी जान जोखिम में डालकर विषम परिस्थिति में हमारी हिफाजत कर रहे हैं। चिकित्सक, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मियों पर हमला करने वाले इन कायरों को कड़ा सबक सिखाना चाहिए।

हेमा मालिनी ने कहा, "याद रखिए, कोरोना वॉरियर्स है तो जिंदगी है। मैं प्रशासन से चिकित्साकर्मियों पर हमला करने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग करती हूं।"

 

 

आईएएनएस
मथुरा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment