रंगोली चंदेल का ट्विटर हैंडल हुआ निलंबित

Last Updated 16 Apr 2020 04:25:47 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल एक बार फिर से सुर्खियों में हैं और इस बार विषय उनके द्वारा किए गए एक विवादास्पद ट्वीट से संबंधित है।




अभिनेत्री कंगना रनौत और रंगोली चंदेल (फाइल फोटो)

ट्विटर पर उनके इसी ट्वीट के चलते उनके खाते को निलंबित कर दिया गया है, हालांकि उनके इस ट्वीट का एक स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर फिलहाल काफी वायरल है, जिसकी खूब आलोचना भी हो रही है।

रंगोली ने कथित रूप तौर पर अपने आधिकारिक ट्विटर अकांउट से एक विशेष समुदाय पर तंज कसते हुए अनुचित टिप्पणियां की हैं, जिसके चलते उनके खाते को निलंबित करने का कदम उठाया गया है।

रंगोली का यह ट्वीट उनके द्वारा साझा किए गए उन सभी पोस्ट में से एक हैं, जिनका नफरत फैलाने के चलते व्यापक आलोचना हुई है।

रंगोली द्वारा किए गए इस विवादास्पद ट्वीट के बाद फिल्मकार रीमा कागती ने मुंबई पुलिस को पत्र लिखकर कार्रवाई करने की मांग की है।

रीमा कागती ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए लिखा, "कृपया क्या आप इस मुद्दे पर गौर फरमाकर कार्रवाई कर सकते हैं? क्या यह फर्जी खबर फैलाकर कुछ लोगों के खिलाफ नफरत और हिंसा फैलाना नहीं है?"

अभिनेत्री कुब्रा सैत ने भी लिखा कि उन्होंने रंगोली को ब्लॉक कर ट्विटर पर रिपोर्ट दर्ज कराई है। अभिनेत्री ने लिखा, "मैंने रंगोली को ब्लॉक कर दिया है और उनके खिलाफ ट्विटर पर शिकायत दर्ज कराया है।"

इसके साथ ही उन्होंने मुंबई पुलिस, सीएमओ महाराष्ट्र और उद्धव ठाकरे के कार्यालय के ट्विटर हैंडल को टैग करते हुए आगे लिखा, "इस तरह का नफरत फैलाना गैर जिम्मेदाराना है।"

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment