अर्मेनिया में दिखाई जाएगी श्रीदेवी की 'मॉम'

Last Updated 08 Jan 2018 03:26:37 PM IST

अर्मेनिया की राजधानी येरेवन में एक वार्षिक भारतीय फिल्म महोत्सव में प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी अभिनीत फिल्म 'मॉम' प्रदर्शित की जाएगी. रवि उदयावर के निर्देशन में बनी इसी फिल्म में एक मां अपनी सौतेली बेटी के खिलाफ हुए अपराध का बदला लेती है.


अर्मेनिया में दिखाई जाएगी श्रीदेवी की 'मॉम' (फाइल फोटो)

निर्माताओं द्वारा जारी एक बयान के मुताबिक, अमेर्निया में स्थित भारतीय दूतावास भारतीय फिल्मों के वार्षिक महोत्सव का आयोजन करता है और इस दौरान अर्मेनिया में उस साल की सबसे लोकप्रिय पुरस्कार विजेता भारतीय फिल्में दिखाई जाती हैं. अर्मेनिया की राजधानी येरेवन में एक वार्षिक भारतीय फिल्म महोत्सव में प्रसिद्ध अभिनेत्री श्रीदेवी अभिनीत फिल्म 'मॉम' प्रदर्शित की जाएगी. रवि उदयावर के निर्देशन में बनी इसी फिल्म में एक मां अपनी सौतेली बेटी के खिलाफ हुए अपराध का बदला लेती है.

फिल्म भारतीय गणतंत्र दिवस की संध्या पर प्रदर्शित की जाएगी.

इस वर्ष दूतावास को सौंपी गई भारतीय फिल्मों की सूची में से 'मॉम' के साथ 'बाहुबली 2 : द कन्क्लूजन' और 'हिंदी मीडियम' को महोत्सव में प्रदर्शित करने के लिए चुना गया है.

श्रीदेवी के पति और फिल्म निर्माता बोनी कपूर ने कहा कि पूरे विश्व में लोग इस फिल्म की कहानी से जुड़ाव महसूस करेंगे.



बोनी ने एक बयान में कहा, "हम इससे काफी गौरवांवित है कि कैसे यह फिल्म रूस और अब अर्मेनिया समेत पूरी दुनिया के लोगों के साथ जुड़ रही है. 'मॉम' एक उदाहरण है कि सशक्त प्रदर्शन और कहानी कहने की बेहतरीन कला सीमा से परे जाकर लोगों का दिल जीत सकती है."

यह फिल्म ब्रिटेन, अमेरिका, रूस, पोलैंड, चेक गणराज्य, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और सिंगापुर में भी रिलीज हो चुकी है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment