इंदु सरकार में कुछ भी विवादित नहीं: इशिका तनेजा

Last Updated 23 Jul 2017 03:05:50 PM IST

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर की फिल्म इंदु सरकार के आयटम सॉन्ग से बॉलीवुड में बतौर कलाकार डेब्यू कर रहीं इशिका तनेजा का कहना है कि इस फिल्म में कुछ भी विवादित नहीं है और फिल्म देखने से पहले लोगों को अपनी राय नहीं बनानी चाहिए.


(फाइल फोटो)

अभिनेत्री ने भाषा को दिए साक्षात्कार में बताया, किसी भी चीज को दिखाने का कलाकार का अपना एक तरीका होता है. ऐसा नहीं है कि लोगों को आपातकाल के बारे में पता नहीं है या इस पर पहले डॉक्यूमेंट्री नहीं बनी है. टीवी पर इसके बारे में काफी कुछ दिखाया गया है. लोगों को निश्चित रूप से पता है कि क्या हुआ था. अगर कलाकार को अपनी चीजें रखने का मौका नहीं मिलेगा तो वह अपनी कहानी कैसे बता पाएगा. फिल्म में जो चीजें हटाने के लिए बोली गई हैं उसमें कुछ भी ऐसा नहीं है जिसको देखने पर लोगों की भावनाएं आहत हों. 
    
इशिका इंदु सरकार में बप्पी लाहिड़ी के साथ दिल्ली के रात है  आइटम सॉन्ग में नजर आई हैं. इस गाने में फिल्म के समय के हिसाब से 70 के दशक की छाप छोड़ने की कोशिश की गई है. बप्पी दा का यह गाना भारतीय फिल्म संगीतकार आरडी बर्मन को समपर्ति है.
    
पुरानी फिल्मों के गाने को नए फ्लेवर में पेश करने के बॉलीवुड के ट्रेंड पर अभिनेत्री ने कहा, वैसे यह गाना तो ऑरिजिनल है लेकिन इसके अंदर पुराना एक क्लासी टच दिया गया है. हम चाहते थे कि प्रोमोशनल सॉन्ग थोड़ा लोगों को छूने वाला हो क्योंकि कहानी गंभीर है. पुरानी फिल्मों के गाने बिना किसी संदेह के ओल्ड इज गोल्ड हैं लेकिन इसको नए अंदाज में लेकर आने से इस पीढ़ी के साथ ही पुरानी पीढ़ी के लोगों को भी एक ही साथ पसंद आता है. क्लासिक को वापस लाने का अपना एक आनंद है. 
    
सबसे तेज एयरब्रश करने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाली इशिका बॉलीवुड और हॉलीवुड में मेकअप एक्सपर्ट के रूप में काम कर चुकी हैं. वह दोनों ही इंड्स्ट्री के बीच में अंतर बताते हुए कहती हैं,ैहॉलीवुड में लोग यहां के मुकाबले ज्यादा पेशेवर हैं, बहुत संगठित और समय के पाबंद हैं. बॉलीवुड में बड़े और छोटे कलाकार के बीच काफी अंतर रहता है लेकिन हॉलीवुड में साथ काम करनेवाले हर कलाकार को बराबरी का दर्जा मिलता है. 


    
मिस इंडिया टूरिज्म के अवॉर्ड से नवाजी जा चुकी इशिता का कहना है कि वह विक्म भट्ट की वेब सीरिज फर्स्ट अमंग इक्वल में नजर आने वाली है. उनका कहना है कि यह एक थीलर सीरिज है और हर पात्र को कई रंगों में दिखाया गया है. इसका हर सीजन 10 एपिसोड का है और हर एपिसोड में कहानी काफी ट्वीस्टेड है. मेरा मानना है कि इस सीरिज को लोग काफी पसंद करेंगे.

आपातकाल की पृष्ठभूमि में बनी इंदु सरकार  28 जुलाई को रिलीज हो रही है और इसमें मुख्य भूमिका में कृति कुल्हाड़ी तथा नील नितिन मुकेश हैं.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment