टीवी शो से वापसी कर रही अभिनेत्री ग्रेसी सिंह

Last Updated 27 Nov 2015 08:45:00 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री ग्रेसी सिंह संतोषी माँ के रूप में टेलीविजन पर वापसी कर रही हैं.


ग्रेसी सिंह

संतोषी माँ के शीषर्क से शुरू होने वाले इस धारावाहिक में अभिनेत्री रतन राजपूत उनकी भक्त के किरदार में नजर आएंगी.

धारावाहिक प्रचार के लिए इंदौर पहुंची ग्रेसी सिंह ने बातचीत में बताया कि  यह देवी संतोषी और उनकी भक्त के उन पर अपार विश्वास की कहानी है.

ग्रेसी ने बताया वे इस शो के माध्यम से छोटे पर्दे पर दिखाई देंगी.  वे संतोषी माँ के किरदार के रूप में वापसी कर रही हैं और इस शो में रतन राजपूत उनकी भक्त के रूप में नजर आएंगी.

ग्रेसी ने शो की कहानी के बारे में जानकारी देते हुए बताया की संतोषी माँ एक नेकदिल लड़की संतोषी की कहानी है, जो बचपन से ही देवी संतोषी की भक्त है.

देवी की तरह ही संतोषी के मन में भी कोई लालच नहीं है और वह सभी का सम्मान करती है. देवी संतोषी उसे हर मुसीबत से बचाती हैं. 

अभिनेत्री ग्रेसी सिंह ने अपने अनुभव साझा करते हुए बताया कि मुझे पिछले वर्षों में टीवी शोज के लिए कई ऑफर्स मिले, लेकिन किसी ने भी मुझे आकर्षित नहीं किया. पर मुझे संतोषी माँ की अवधारणा पसंद आई.

इसकी कहानी शानदार है और मौजूदा दौर में प्रासंगिक है. छोटे पर्दे पर देवी का किरदार निभाना बेहद चुनौतीपूर्ण है, लेकिन साथ ही संतोषजनक भी. मैं खुद भी विश्वास रखती हूं और हम जिस प्रतिस्पर्धा के माहौल में हैं, वहां नकारात्मकता को प्रभावित नहीं करने देती.

मैं आराम करने एवं उन चीजों का आनंद उठाने के लिए समय निकालती हूं, जो मेरे पास हैं. और यह शो भी इसी बारे में है.

ग्रेसी और रतन के अलावा इस शो में परीक्षित साहनी, उपासना सिंह एवं ओंकारदास मानेकपुरी, अयाज अहमद, सायंतनी घोष, सचिन श्राफ, जूही परमार, किरण जंजानी आदि शामिल हैं. शो आगामी 30 नवंबर से एक निजी मनोरंजन चैनल पर प्रसारित होगा . 
 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment