जिस फिल्म में भी काम करता हूं वह बड़ी हो जाती है

Last Updated 28 Sep 2014 02:55:10 PM IST

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान ने कहा है कि मैं जिस फिल्म में भी काम करता हूं वह बड़ी हो जाती है.


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान (फाइल)

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि मैं जिस फिल्म का भी हिस्सा बनता हूं वह फिल्म बड़ी बन जाती है इसका यह मतलब है कि मैं एक बड़ा फिल्म स्टार हूं. यहां तक कि अगर यह लीक से हटकर फिल्म होती है तो भी लोग इसे देखते हैं और फिर यह मुख्यधारा की फिल्म बन जाती है.

सुपरस्टार शाहरुख खान ने ‘माया मेमसाब’, ‘स्वदेश’, ‘चक दे इंडिया’ जैसी लीक से हटकर फिल्मों में काम किया है पर अभी तक वे लीक से हटकर वाली अवधारणा को समझ नहीं पाये हैं और उन्हें लगता है कि उनकी उपस्थिति किसी भी तरह की साधारण फिल्म को पैसे कमाने वाली मुख्यधारा की फिल्म बना देती है.
   
फिल्मों में अभिनेता (48) अपने रोमांटिक हीरो वाले अंदाज के लिए बखूबी जाने जाते हैं.

उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी फिल्मों के साथ कुछ जोखिम उठाया था लेकिन इसके बावजूद भी वे एक बड़े स्टार हैं. उनकी प्रयोगात्मक फिल्में भी दर्शकों की भीड़ जुटाने में सफल रही.
   
शाहरुख ने कहा कि लीक से हटकर फिल्म क्या है? तुम मुझे एक ऐसी फिल्म में डाल दो जो लीक से हटकर हो और फिर यह मुख्यधारा की फिल्म बन जाएगी. जैसे कि ‘चक दे इंडिया’ एक लीक से हटकर फिल्म थी और फिर भी इसने अच्छा पैसा कमाया. यह मेरी करियर की सबसे बड़ी सफलता थी.
   
बॉलीवुड के किंग खान ने कहा कि मैंने ‘माया मेमसाब’, ‘ओह डार्लिंग’, ‘ये है इंडिया’, ‘डर’, ‘बाजीगर’, ‘स्वदेश’, ‘चक दे इंडिया’ जैसी फिल्मों में काम किया है इसलिए जब भी मेरा लीक से हटकर फिल्मों में काम करने का मन करता है, मै करता हूं.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment