पोर्न फिल्म करने का दबाव डाल रहा था पति, मार डाला

Last Updated 06 Sep 2014 02:30:58 PM IST

फिल्मी इंडस्ट्री के नक्षत्र इन दिनों कुछ ठीक नहीं चल रहे हैं.


श्रुति चंद्रलेखा (file photo)

कुछ दिन पहले Actress सैक्स रैकेट में पकड़ी गई अब एक और एक्ट्रैस का विवाद सामने आया है. खबर के अनुसार पुलिस ने गुरुवार को बेंगलुरु से 22 साल की तमिल अभिनेत्री को पति की हत्‍या के आरोप में गिरफ्तार किया. अभिनेत्री का कहना है कि पति उसे जबरदस्‍ती पॉर्न फिल्‍मों में काम करने को कह रहा था इसलिए उसने पति को मार डाला. 

एक इग्लिंश वेबसाइट की खबर के मुताबिक जांचकर्ता ने बताया कि श्रुति चंद्रलेखा ने तमिल और कन्‍नड़ फिल्‍मों में काम किया है. उसका पति उसे पॉर्न फिल्‍में करने की जिद कर रहा था, यही वजह थी कि उसने पति एस रोनाल्‍ड पीटर प्रिंजो को अपने पांच साथियों की मदद से मार डाला और उसके शव को पलायमकोट्टई तिरुनेलवेली जिला में दफना दिया.

इस केस में दो अन्‍य साथी उमाचंद्रन और एलीसा अभी फरार हैं. चंद्रलेखा अपने पति मंजूनाथ से अलग हो गई थी और उसके बाद प्रिंजो नाम के व्‍यवसाई से मिली और उसके साथ रहने लगी. व्‍यवसाय में नुकसान होने के बाद दोनों मदुरावोयाल शिफ्ट हो गए.

जांचकर्ता ने बताया, प्रिंजो और उनके दोस्‍त उमाचंद्रन और प्रिंसन ने तिरुनेलवेली में किराने का ऑनलाइन काम शुरू किया, लेकिन वो काम भी चला नहीं. इसके बाद उमाचंद्रन और प्रिंसन इससे अपने पैसे मांगने लगे. पैसे लौटाने के दबाव में आकर प्रिंजो ने पॉर्न फिल्‍म बनाने की सोची और चंद्रलेखा पर उसमें अभिनय करने के लिए दबाव बनाने लगा.

जांच करने दौरान सारा किस्‍सा पुलिस के सामने खुलकर आया और मई में पुलिस ने उसके शव को बरामद किया. घटना के बाद से ही चंद्रलेखा गायब थी और गुरुवार को बेंगलुरु से पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment