अजय देवगन ने पुलिस को दिया इतना महंगा गिफ्ट

Last Updated 19 Aug 2014 11:45:58 AM IST

अजय देवगन ने एक अनोखा कारनामा कर दिया है.


अजय देवगन (file photo)

सिंघम रिटर्न्‍स में पुलिस ऑफिसर बाजीराव सिंघम का रोल करने वाले अजय ने पुलिस को गाड़ियां गिफ्ट की है.

अजय देवगन ने कल महाराष्ट्र के गृह मंत्री आर आर पाटील को दो नई गाड़ियां गिफ्ट की है. यह दोनों गाडिय़ां महाराष्ट्र पुलिस इस्तेमाल करेगी. इस मौके पर सिंघम रिटर्न्‍स के निर्माता-निर्देशक रोहित शेट्टी भी मौजूद थे.

अजय देवगन और रोहित शेट्टी महाराष्ट्र के गृह मंत्री से मिलने के बाद वर्ली के जंबोरी मैदान में दही-हांडी महोत्सव में गए. इस दही हांडी महोत्सव का आयोजन विधायक सचिन अहीर और उनकी पत्नी संगीता ने किया था.

सिंघम रिटर्न्‍स ने तीन दिन में कमाए 77 करोड़, लेकिन...

अजय देवगन और करीना कपूर की फिल्म सिंघम रिटर्न्‍स ने महज तीन दिन में 77 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन करके कामयाबी के झंडे गाड़ दिए, लेकिन पहले वीकेंड के कलेक्शन के मामले में ये फिल्म सलमान खान की फिल्म 'किक' से पिछड़ गई.

पहले दिन 32 करोड़ का कारोबार करके सिंघम रिटर्न्‍स इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई थी. दूसरे दिन सिंघम रिटर्न्‍स ने 21.05 और रविवार को 24.50 करोड़ का कारोबार किया. फिल्म ने तीन दिन में 77. 64 करोड़ का कलेक्शन किया, जबकि किक ने पहले वीकेंड पर लगभग 83 करोड़ का बिजनेस किया था.

सिंघम रिटर्न्‍स आज श्रीकृष्ण जन्माष्टमी की छुट्टी का फायदा उठाकर 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर सकती है. अगर ऐसा होता है तो इस मामले में अजय देवगन सलमान को पछाड़ देंगे क्योंकि किक को 100 करोड़ क्लब में जगह बनाने में पांच दिन लग गए थे.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment