मल्लिका शेरावत ने जिस्म पर लपेटा तिरंगा, हुआ विवाद

Last Updated 30 May 2014 01:27:36 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत एक बार फिर सुर्खियों में है. ये पोस्टर मल्लिका की आने वाली फिल्म का है.




मल्लिका ने जिस्म पर लपेटा तिरंगा

फिल्म का नाम है भंवरी देवी. इसमें मल्लिका को कथित रूप से तिरंगे में लिपटा हुआ दिखाया गया है. पोस्टर को लेकर राजस्थान के फिल्ममेकर केसी बोकाडिया मुश्किल में पड़ गए हैं. बोकाडिया ने कहा, राजस्थान के एक राजनीतिक दल से जुड़े कार्यकर्ता मुझ पर दबाव बना रहे हैं कि तिरंगे की जगह किसी अन्य कपड़े के टुकड़े को इस्तेमाल किया जाए.

पोस्टर में मल्लिका शेरावत लाल बत्ती वाली एंबेसडर कार की छत पर बैठी हुई है. मल्लिका कथित तिरंगे में लिपटी हुई है. उसके एक हाथ में सीडी है. पोस्टर में पीछे राजस्थान की विधानसभा दिखाई दे रही है. बोकाडिया ने स्वीकार किया पोस्टर काफी भड़काऊ है. फिल्म जोधपुर की एएनएम भंवरी देवी सेक्स स्कैण्ड पर आधारित है.

बोकाडिया ने कहा कि जब तक बीच में अशोक चक्र नहीं हो उसे तिरंगा नहीं कहा जा सकता. बोकाडिया ने कहा,इसका तिरंगे से कोई लेना देना नहीं है. न ही यह किसी पॉलीटिकल पार्टी का प्रतीक है.

जहां तक पोस्टर की बात है तो इसे इंडियन मोशन पिक्चर प्रोडयूसर्स एसोसिएशन के दिशानिर्देशों के मुताबिक सेंसर किया जा सकता है. इसलिए मैं नहीं जानता कि राजनीतिक दल मुझे पोस्टर में बदलाव के लिए क्यों कह रहा है? फिल्म में मल्लिका के अलावा ओमपुरी, नसरूद्दीन शाह, अनुपम खेर, जैकी श्रॉफ, आशुतोष राणा, राजपाल यादव ने मुख्य भूमिका निभाई है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment