सैफ अली खान पर मारपीट का आरोप तय

Last Updated 13 Mar 2014 04:01:36 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान पर मारपीट करने का आरोप तय हो गया है.


बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान (file photo)

सैफ पर आईपी की धारा 325 और 34 के तहत आरोप तय हुए है.  सैफ के साथ अन्य दो लोगों पर भी आरोप तय हुए है. मारपीट की यह घटना जिस समय हुई, उस दौरान साथ में अभिनेत्री करीना कपूर भी मौजूद थीं. मुंबई पुलिस ने सैफ अली खान के खिलाफ दक्षिणी मुंबई के एक रेस्टोरेंट में एक व्यक्ति से मारपीट करने का मामला दर्ज किया.

मामला 22 फरवरी 2012 है. जब करीना कपूर तथा कुछ अन्य दोस्तों के साथ सैफ ताज महल होटल के वसाबी रेस्त्रां में बैठे थे. सैफ पर आरोप था कि उनके शोर शराबे से परेशान शख्स इकबाल शर्मा ने उनसे अपनी आवाज धीमी रखने का अनुरोध किया.

लेकिन सैफ को इससे गुस्सा आ गया और उन्होंने शर्मा के चेहरे पर घूंसा मार दिया, जिससे उनकी नाक टूट गई.

बाद में शर्मा कोलाबा पुलिस चौकी गए और वहां सैफ के खिलाफ मामला दर्ज कराया. सैफ के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 325 के तहत मारपीट करने का मामला दर्ज किया गया.

इकबाल शर्मा और उनके ससुर को घूंसा जड़ने वाले सैफ अली खान पहले भी मारपीट कर चुके हैं. वर्षों पहले उन्होंने गे एक्टिविस्ट अशोक कवि की पिटाई की थी क्योंकि उन्होंने सैफ को अपने एक लेख में गे कहा था. कहते हैं कि सैफ ने इस लेख की आड़ में अपना पुराना हिसाब अशोक से चुकता किया. अशोक ने ही सैफ और अमृता की शादी के बारे में काफी लिखा था और इससे सैफ काफी भड़के हुए थे.

फिल्मों में आने के पहले से सैफ बिगड़ैल नवाब की तरह व्यवहार करते थे. उनकी हरकतों से उनके पड़ोसी परेशान रहते थे क्योंकि वे देर रात लौटते थे और अपनी कार से दूसरी कारों को टक्कर मार देते थे.

सैफ की इन्हीं हरकतों से परेशान होकर फिल्म निर्देशक राहुल रवैल ने अपनी फिल्म ‘बेखुदी’ से बाहर का रास्ता सैफ को दिखा दिया था. सैफ और काजोल को लेकर राहुल ने फिल्म घोषित की थी. कुछ दिनों की शूटिंग के बाद सैफ का ‘नवाबी व्यवहार’ देखकर राहुल परेशान हो गए. बात जब बर्दाश्त के बाहर हो गई तो सैफ को फिल्म से हटाकर उन्होंने कमल सदाना को ले लिया.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment