बेटे की फिल्म के लिये सनी देओल को चाहिये दिल्ली की कुड़ी

Last Updated 01 Oct 2016 03:44:48 PM IST

बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग से पहचान बनाने वाले अभिनेता सनी देओल अपने बड़े बेटे करण को बॉलीवुड में लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं.


अभिनेता सनी देओल (फाईल फोटो)
बेटे की डेब्यू फिल्म के लिये सनी देओल दिल्ली में अभिनेत्री ढूंढ रहे हैं  अभिनेत्री की खोज के लिये शनिवार को  दिल्ली पहुंचे सनी ने कहा कि करण की डेब्यू फिल्म का नाम होगा 'पल पल दिल के पास' जो कि धर्मेंन्द्र की सुपर हिट फिल्म 'ब्लैकमेल' के गाने का बोल है. यह एक रोमांटिक फिल्म होगी.
 
सनी ने कहा, मैं चाहता हूं कि करण के फिल्मी सफर की शुरुआत वैसी ही हो जैसी मेरी हुई थी. बॉलीवुड में मेरी पहली फिल्म 'बेताब' थी, जो रोमांटिक थी और उसमें अमृता सिंह ने मेरे साथ काम किया था. अमृता का ताल्लुक दिल्ली से हैं. 
 
 
उन्होंने कहा, 'पल पल दिल के पास' की कहानी दिल्ली की पृष्ठ भूमि पर होगी और इसलिये मुझे ऐसी प्रतिभाशाली अभिनेत्री की तलाश है जो दिल्ली की रहने वाली हो और उसकी उम्र 16 से 20 साल के बीच हो. नये टैलेंट को ढूंढने के लिये ही मैं यहां आया हूं.
 
करण की तारीफ करते हुये सनी ने कहा कि उसमें अभिनय के गुण होने के साथ-साथ उसकी डांसिंग भी कमाल की हैं. इस फिल्म का निर्देशन भी सनी करेंगे.

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment