डेल स्टेन का खेलना फिर संदिग्ध, डि लांगे ने किया लंबा अभ्यास

Last Updated 01 Dec 2015 04:18:30 PM IST

दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट टीम मंगलवार को जैसे ही फिरोजशाह कोटला स्टेडियम पहुंची, सभी की नजरें डेल स्टेन पर थी लेकिन इस तेज गेंदबाज ने नेट अभ्यास नहीं किया.


डेल स्टेन

जिससे संकेत मिले हैं कि अभी तक वह ग्रोइन की चोट से उबर नहीं सके हैं जो भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान लगी थी.काइल एबोट और स्टेन के कवर मच्रेंट डि लांगे ने यहां तीन दिसंबर से शुरू हो रहे चौथे टेस्ट से पहले नेट पर ज्यादा अभ्यास किया.

स्टेन ने गेंदबाजी के जूते भी नहीं पहने थे और आम जूतों में घूमते नजर आये.उन्होंने काफी समय दिल्ली के हरफनमौला सारंग रावत के साथ बिताया जिसने इसी सत्र में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में पदार्पण किया है.

सारंग ने कहा ,‘‘ उन्होंने मुझे कलाई की पोजिशनिंग के बारे में टिप्स दिये.यह भी बताया कि कैसे मैं शरीर के निचले हिस्से को सीधा रखकर अपनी रफ्तार बेहतर कर सकता हूं . उससे बात करना सपने जैसा रहा.’’

स्टेन की फिटनेस के बारे में पूछने पर दक्षिण अफ्रीका के सहायक कोच एड्रियन बिरेल ने कहा ,‘‘ अभी भी वह ग्रोइन की चोट से जूझ रहा है.तेज गेंदबाजों को ठीक होने में समय लगता है.हम चाहते हैं कि टेस्ट मैच खेलने से पूर्व वह पूरी तरह फिट हो . वह कल फिटनेस टेस्ट देगा जिसके बाद ही उसके खेलने पर फैसला किया जायेगा.’’


 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment