दशहरा, दिवाली पर ऑनलाइन शॉपिंग में आकर्षक ऑफरों की बौछार शुरू

Last Updated 25 Sep 2016 03:00:10 PM IST

दशहरे और दिपावली जैसे त्योहारों को देखते हुए ई-बे, फ्लिपकार्ट और अमेजन जैसी ई-कामर्स कंपनियों ने ग्राहकों के लिए कई आकर्षक ऑफर शुरू किये हैं ताकि अधिकाधिक लोग ऑनलाइन खरीदारी का जमकर लुत्फ उठा पायें.


(फाइल फोटो)

भारत में दशहरे और दिपावली में खरीदारी का बहुत क्रेज होता है और इन कंपनियों ने इसीलिए ग्राहकों को कई छूटें देने की घोषणा की है. फ्लिपकार्ट दो अक्टूबर से अपने सबसे बड़े शॉपिंग फेस्टिवल ‘बिग बिलियन डे’को फिर से शुरू कर रहा है. ’बिग बिलियन सेल’ में फैशन ब्रांड्स से लेकर लेटेस्ट स्मार्टफोन, इलेक्ट्रॉनिक्स, स्मार्ट टेलीविान, होम डेकोर एवं होम अप्लायंसेस तक सभी उत्पादों में आकर्षक डील्स मिलेगी.

फ्लिपकार्ट ने ग्राहकों को कम खर्च में ज्यादा फायदा देने के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई, शानदार छूट, प्रोडक्ट एक्सचेंज ऑफर और कई अन्य ऑफर देने की घोषणा की है. कंपनी एसबीआई कार्डधारकों के लिए विशेष ऑफर देगी.

ई-बे इंडिया भी इसी तरह दिवाली सेल में उपभोक्ताओं के लिए 200 से अधिक उत्पादों में 75प्रतिशत तक की छूट देगा. अगले महीने 31 अक्टूबर तक चलने वाले इस सेल में दोबारा खरीदारी करने वाले उपभोक्ताओं के लिए विशेष छूटें भी रहेंगी.

कंपनी ने एथनिक वियर और ज्वेलरी पर 75 प्रतिशत की छूट, पुरूषों के ड्रेस और फुटवियर पर 70 प्रतिशत की छूट, ऑडियो और होम इंटरटेनमेंट पर 65 प्रतिशत, रसोई के सामान, घड़ियों और फिटनेस तथा स्पोटर्स उपकरणों पर 50 प्रतिशत और लौपटॉप पर 40 प्रतिशत की छूट देने की घोषणा की है. कंपनी ने अन्य श्रेणियों में भी गांरंटी के साथ आकर्षक ऑफर पेश किये हैं.

ई-बे पर उपभोक्ता आईसीआईसीआई, सिटी बैंक और एचडीएफसी बैंक के क्रेडिट कार्ड के माध्यम से ईएमआई पर खरीदारी कर सकते हैं. सामान पसंद नहीं आने पर सामान की वापसी की जा सकती है और रिफंड मांगा जा सकता है.

अमेजन ने भी कई आकर्षक ऑफर शुरू करने की घोषणा की है.
 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment