युवराज सिंह का खेल खत्म ! धोनी ने किया बचाव

Last Updated 07 Apr 2014 05:37:02 AM IST

आईसीसी टी-20 विश्व कप के फाइनल में युवराज सिंह ने जो पारी खेली उसे देखकर लगता है कि अब उनके बल्ले में पहले वाली धार नहीं रही.


युवराज सिंह (फाइल फोटो)

टी-20 विश्व कप 2014 में युवराज सिंह की एक पारी को छोड़ दिया जाए तो उनके बल्ले से कोई खास रन नहीं निकले हैं. फाइनल मैच में जो कुछ भी हुआ वह यह सोचने के लिए मजबूर करेगा कि अब उनके लिए टीम में जगह है भी या नहीं.

एक ओवर में छह छक्के मारने वाले युवराज का बल्ला मीरपुर में खेले गए टी-20 विश्व कप में श्रीलंका के खिलाफ ऐसा चला कि उससे भारत को कम श्रीलंका को ज्यादा फायदा हुआ.

युवराज ने अपने 11 रन की पारी में 21 गेंदों का सामना किया लेकिन एक बार भी ऐसा नहीं लगा ये वही युवराज हैं जिसे देखकर गेंदबाजों की लाइन और लेंथ गड़बड़ा जाया करती थी. आज उनके बल्ले पर गेंद आ ही नहीं रही थी और जो आ भी रही थी उस पर वे प्लेसमेंट नहीं कर पा रहे थे और गेंद सीधे फील्डर के हाथों में जा रही थी.

अंत में जिसका खामियाजा भारतीय टीम को टी20 विश्व कप के फाइनल में हार से चुकाना पड़ा.

धोनी ने किया युवराज का बचाव\"\"
भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रविवार रात युवराज सिंह का पूरी तरह से बचाव किया जिनकी 21 गेंद में 11 रन की पारी भारतीय टीम की टी20 विश्व कप के फाइनल मैच में जीत की उम्मीद पर भारी पड़ी.

भारत को फाइनल मैच में हार का मुंह देखना पड़ा क्योंकि श्रीलंकाई टीम ने छह विकेट से शानदार जीत हासिल करके पहली बार आईसीसी विश्व टी20 ट्राफी पर कब्जा कर लिया.

धोनी ने मैच के बाद कहा, \'\'युवराज के लिए यह एक अच्छा दिन नहीं रहा. उन्होंने सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया लेकिन मैदान पर उतरते ही पहले ही गेंद से धुनाई करना आसान नहीं होता.\'\'

युवराज को लेकर कुछ सवालों को धोनी पूरी तरह से टाल गए. यह पूरे टूर्नामेंट में मीडिया के साथ धोनी का सबसे छोटी बातचीत रही. 



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment